Banda News: ससुराल पहुंचा पति अपनी पत्नी को ही उतार दिया मौत के घाट

Banda News: महिला तीन दिन पहले अपने मायके आई थी, उसका पति ससुराल पहुंचा और पति को चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

Anwar Raza
Published on: 16 Jun 2023 4:01 PM GMT
Banda News: ससुराल पहुंचा पति अपनी पत्नी को ही उतार दिया मौत के घाट
X
Banda husband stabbed his wife and killed her

Banda News: यूपी के बांदा में दिनदहाड़े मायके में रह रही महिला की उसके पति ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्यारे पति को मायके पक्ष के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से धर दबोचा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्यारे पति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

घर में घुसकर दिनदहाड़े हत्या का यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव कहला से सामने आया है। जहां आज दोपहर 3 दिन पहले अपने मायके आई संजु की उसके पति शिवकुमार ने हत्या कर दी। संजु का विवाह सन 2016 में बांदा के गिरवां थाना क्षेत्र के गांव काजीपुर में हुआ था और 3 दिन पहले ही अपने ससुर से तंग आकर मृतका संजू अपने मायके आ गई थी। आज दोपहर अचानक उसका पति शिवकुमार उसके घर पहुंचा और अपनी बच्ची को बिस्किट देने के बहाने घर से बाहर भेज दिया और जेब से चाकू निकालकर संजू पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिया।

संजू की चीख सुनकर उसकी मां सुनीता और उसका चचेरा भाई योगेश भी मौके पर पहुंचे और हत्यारे शिवकुमार को ग्रामीणों की मदद से फरार होने से पहले पकड़ लिया, मृतका के परिजनों की माने तो उन्होंने अपनी बेटी की शादी गिरवां थाना क्षेत्र के गांव काजीपुर निवासी शिवकुमार से 2016 में की थी और उनके एक बच्ची भी है मृतकों के परिजनों का कहना है कि मृतका का ससुर गोपाली शराब पीकर आये दिन मृतका संजु के साथ गाली गलौज करता था और इसी से परेशान होकर वह 3 दिन पहले अपने मायके आई थी लेकिन आज अचानक उसके पति शिवकुमार ने आकर उसे चाकू से गोदकर मार डाला।

हत्या के बाद फरार होने से पहले ही हत्यारे को मृतका के परिजनों और ग्रामीणों ने दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र फोर्स के साथ पहुंचे और हत्यारे पति शिवकुमार को हिरासत में ले लिया लेकर पूछताछ शुरू कर दी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Anwar Raza

Anwar Raza

Next Story