×

Banda News: नहाते समय नदी में डूबने से युवक की मौत, पुलिस ने शव किया बरामद

Banda News: सीओ सिटी ने कहा, नदी में नहाने गए युवक की कई घंटे की मशक्कत के बाद लाश बरामद हो गई है और मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई, मृतक की डेड बॉडी को रखवाया गया है और मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Anwar Raja Ranu
Published on: 3 July 2023 4:46 PM GMT

Banda News: यूपी के बांदा में नदी में डूबने से एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। नदी में नहाते समय युवक अचानक गहरे पानी में समा गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने रेस्क्यू शुरू किया और कई घंटे की मशक्कत के बाद युवक की लाश नदी से बरामद निकाला गया। मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है और उसके शव को पहचान के लिए सुरक्षित रखा गया है।

बांदा के मटौंथ थाना क्षेत्र में भूरागढ़ केन नदी घाट पर युवक के डूबने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक दोपहर में एक अज्ञात युवक नदी में नहाने के लिए कूद गया और जब काफी देर तक वापस नहीं निकला तो स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक की तलाश शुरू की और स्थानीय गोताखोरों की मदद से कई घंटे की मशक्कत के बाद युवक का शव नदी से ही बरामद किया गया।

पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए शव को मर्चरी भिजवाया

स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक को कई दिनों से इस क्षेत्र में देखा जा रहा था और कुछ विक्षिप्त अवस्था में प्रतीत होता था। पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए शव को मर्चरी भिजवाया है और युवक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। इस मामले में सीओ सिटी गवेंद्र गौतम का कहना है कि नदी में नहाने गए युवक की कई घंटे की मशक्कत के बाद लाश बरामद हो गई है और मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई, मृतक की डेड बॉडी को रखवाया गया है और मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Anwar Raja Ranu

Anwar Raja Ranu

Next Story