×

बरेली: टाटा मैजिक ने एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचला, मौत

थाना सीबीगंज क्षेत्र में भंडारे खाकर लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगों को एक तेज रफ्तार वाहन ने कुचला दिया। जिसके चलते सभी की मौके पर मौत हो गई।

Aditya Mishra
Published on: 20 Feb 2019 7:50 AM GMT
बरेली: टाटा मैजिक ने एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचला, मौत
X

बरेली: थाना सीबीगंज क्षेत्र में भंडारे खाकर लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगों को एक तेज रफ्तार वाहन ने कुचला दिया। जिसके चलते सभी की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि यह घटना तब हुई जब परिवार भंडारा खाकर रोड़ पार कर रहा था।

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक भंडारा खाकर लौट रहे बाबा, दादी और ग्यारह माह की पोती को तेज रफ्तार मैजिक ने कुचल दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पुलिस के अनुसार सीबीगंज के चंद्रपुर जोगियान निवासी धारवन गिरि 45 बर्ष अपनी पत्नी मुन्नी देवी 42 बर्ष और ग्यारह माह की पोती शिवाशीं और बहु कोमल के साथ मंगलवार की देर रात सीबीगंज थाने के सामने हो रहे भंडारे से लौट रहे थे। तभी सड़क पार करते समय रामपुर की तरफ से आ रही टाटा मैजिक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

इससे धारावन गिरि, मुन्नी देवी और शिवांशी गंभीर रूप से घायल हो गई और मौके पर तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए है। वही पुलिस ने मामला दर्जकर अपनी कार्यवाही तेज कर दी है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: 4 मजदूरों को पिकअप गाड़ी ने कुचला, 2 की दर्दनाक मौत

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story