×

Bareilly News: ईट भट्ठा मालिक की गोली मारकर हत्या, मजदूरों की लड़ाई में कर रहे थे बीच-बचाव

Bareilly News: थाना फरीदपुर के गांव ढकनी निवासी मजर हुसैन उम्र 52 वर्षीय पुत्र अजर हुसैन का ढकनी में ईट भट्टा है। भट्टे पर दो मजदूरों के बीच में बुग्गी में ईट को लेकर विवाद हो गया।

Sunny Goswami
Published on: 22 April 2024 1:39 PM GMT
Bareilly News
X

 Bareilly News (Pic:Newstrack)

Bareilly News: जनपद के थाना फरीदपुर के गांव ढकनी में मजदूरों का ईट डालने को लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्ष आपस में लड़ने लगे। भट्टा मालिक ने मजदूरों को लड़ते देख बीच बचाव करने लगे। एक पक्ष ने अपराधी बुला लिए उनमें से एक युवक ने भट्ठा मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जाँच मे जुट गयी

बीच-बचाव कर रहे थे भट्टा मालिक

थाना फरीदपुर के गांव ढकनी निवासी मजर हुसैन उम्र 52 वर्षीय पुत्र अजर हुसैन का ढकनी में ईट भट्टा है। भट्टे पर दो मजदूरों के बीच में बुग्गी में ईट को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान जब मजहर हुसैन को पता चला तो वह झगड़ा बचाने चले गए। इस दौरान मजदूरों मे झगड़ा और बढ़ गया। वहीं दूसरे पक्ष ने अपने साथियों को बुला लिया। उन लोगों ने मारपीट करने के साथ ही भट्टा मालिक पर फायर झोक दिया। जिससे भट्ठा मालिक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। क्षेत्र में हत्या की सूचना से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

बताया जा रहा है ईट भट्टे पर मजदूर बग्गी में ईट लेकर उसे पार्टी को देने जा जा रहे थे। इस दौरान पहले ले जाने को लेकर मजदूरों के दो पक्ष में आपस में भीड़ गए। मजदूरो को भीड़ता देख भट्ठा मालिक मौके पर पहुंचे। जहां उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। सीओ गौरव सिंह ने बताया कि ईट के भट्टे पर मजदूरों की लड़ाई मे बीच बचाव करने गए भट्टा मालिक के गोली मार दी जिसमे उनकी मौत हो गयी। पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story