×

Bareilly News: ग्राम प्रधान का पेड़ पर लटकता मिला शव, हत्या की आशंका

Bareilly News: जनपद में ग्राम प्रधान का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। परिजनों ने इस मामले में हत्या की आशंका जताई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Sunny Goswami
Published on: 9 April 2024 3:53 PM GMT
Bareilly News
X

मृतक युवक की फाइल फोटो और घटनास्थल पर पहुंचे सीओ (Pic:Newstrack)

Bareilly News: जनपद में मंगलवार को खेत मे खड़े आम के पेड़ पर संदिग्ध हालत में तार के सहारे ग्राम प्रधान का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। जिसने भी सुना वह खेत की तरफ दौड़ पड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने प्रधान की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस

जानकारी के अनुसार थाना शीशगढ़ के गांव बिलसा निवासी गाँव के प्रधान धर्मेंद्र कुमार 35 वर्ष पुत्र नत्थू लाल का शव मंगलवार को गांव के पश्चिम में उन्हीं के गेहूं के खेत में पेड़ पर लटका मिला। ग्रामीणों ने मामले की सूचना परिजनों को दी। वहीं परिजनों की सूचना पर इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। मामले की सूचना पर पहुंचे सीओ बहेड़ी अरुण कुमार सिंह की मौजूदगी में पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारकर पी एम के लिए भेज दिया। पुलिस को मृतक की जेब से एक समस्यात्मक पत्र मिला है। जिसमे रुपये के लेंन देन को लेकर कई बातें लिखी गई हैं। जिससे पुलिस आत्म हत्या का मामला मान रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज - सीओ

मृतक प्रधान धर्मेंद्र कुमार के भाई कृष्ण पाल ने बताया सोमवार की शाम उनके भाई बैठक में सोए थे। मंगलवार की सुबह को उन्हें बैठक में नहीं देख फोन पर सम्पर्क किया। फोन बंद पाए जाने पर तलाशने पर किसी ग्रामीण के द्वारा प्रधान का शव पेंड से लटका होने की सूचना दी जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे। तभी परिवार में कोहराम मच गया। कृष्ण पाल ने बताया कि उनके गांव के कुछ लोग एक महिला के मुकदमा में जेल गए थे जिसके बाद उन्हें धमकियां मिली थी। जिससे वह काफी डिप्रेशन में भी आ गए थे। अब हमें आशंका है कि उन्हीं में से किसी ने भाई की हत्या कर शव पेंड पर लटका दिया। सीओ बहेड़ी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम द्रष्टता मामला आत्महत्या का लग रहा है, बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार ने बताया कि अभी मृतक के परिवार की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story