×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bareilly News: रील बनाने पर पत्नी की हत्या, पुलिस का खुलासा, पति-दोस्त गिरफ्तार

Bareilly News: पुलिस अधिकारियों ने मामले की जाँच की तो उसमे हेमलता का पति राजकुमार की भूमिका संदिग्ध नज़र आयी। पुलिस ने बुधवार देर रात आनंदपुर बाजार के पास से राजकुमार और उसके दोस्त रामबहादुर को गिरफ्तार कर लिया है।

Sunny Goswami
Published on: 23 May 2024 10:21 AM GMT (Updated on: 23 May 2024 4:53 PM GMT)
Bareilly News
X
पुलिस कस्टडी में गिरफ्तार अभियुक्त (Pic:Newstrack)

Bareilly News: जनपद में 14 मई को महिला की हुई हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस मृतक हेमलता की हत्या का खुलासा करते हुए बताई कि 14 मई को पति ने अपने दोस्त के साथ हत्या किया था। लूट की झूठी कहानी बनाकर पत्नी की हत्या करने वाले राजकुमार और उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले के खुलासे के लिए पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच, सर्विलांस की टीमें लगी हुई थी।

मामला छिपाने के लिए गढ़ी झूठी कहानी

आपका बतो दें, कि थाना शाही क्षेत्र में 14 मई की शाम को राजकुमार पुत्र मदनलाल अपनी पत्नी हेमलता को मायके से लेकर आ रहा था। जैसे हीं उसकी बाइक दुनका चौकी के पास पहुँची तभी उसने लूट की झूठी कहानी बना दी कि उसकी बाइक को अज्ञात बदमाशों ने रोका और लूट का प्रयास किया जिसमे उसकी पत्नी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने उस वक़्त हेमलता के पिता की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट और हत्या का मुकदमा दर्ज़ कर लिया था।

पत्नी बनाती थी रील

पुलिस अधिकारियों ने मामले की जाँच की तो उसमे हेमलता का पति राजकुमार की भूमिका संदिग्ध नज़र आयी। पुलिस ने बुधवार देर रात आनंदपुर बाजार के पास से राजकुमार और उसके दोस्त रामबहादुर को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से हत्या मे शामिल तमंचा, एक जोड़ी पाजेब, एक तगडी, दो मोबाइल फ़ोन बरामद हुए है। पकडे गए आरोपी राजकुमार ने बताया कि वो अपनी पत्नी पर शक करता था। उसकी पत्नी मोबाइल पर ज्यादा बात करती थी जिसका वो विरोध करता था।

पुलिस का मामले में खुलासा

इस कारण उसने कई बार अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी की थी। वह मोबाइल पर रील भी बनाती रहती थी जिसका वो विरोध करता था, इसलिए उसने अपने दोस्त रामबहादुर से मिलकर पत्नी की हत्या करने का प्लान बनाया। इसलिए वह 14 मई को अपनी ससुराल से लेट चला ताकि अंधेरा हो जाने के कारण वो अपनी पत्नी की हत्या कर उसको लूट दिखा सके। रामबहादुर ने भी अपने दोस्त राजकुमार का बाखूबी साथ दिया। हेमलता की गोली मारकर हत्या कर उसको लूट के दौरान हुए हादसे की सूरत देने का पूरा कार्य किया।

मामले की जाँच कर रही सीओ डॉ.दीपशिखा अहिबरण ने बताया कि हेमलता की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हेमलता के पति राजकुमार ने हीं उसकी गोली मारकर हत्या की थी जिसमे उसका दोस्त रामबहादुर भी शामिल था। पुलिस ने राजकुमार और रामबहादुर को कल देर रात आनंदपुर से पकड़ लिया। दोनों को जेल भेजा जा रहा है। गिरफ़्तारी करने वाली टीम मे इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय, उप निरीक्षक पुष्पेंद्र सिंह, सुनील कुमार, रोहित तोमर, एसओजी प्रभारी सुनील कुमार, नवीन कुमार, संजय सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story