×

टीएमसी की गुंडागर्दी के खिलाफ धरना पर बैठे BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

आज यानी बुधवार के दिन स्वतंत्र देव अपने आवास पर बैठ कर बंगाल हिंसा के विरोध में धरना कर रहे हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 5 May 2021 8:22 AM GMT
स्वतंत्र देव सिंह
X

स्वतंत्र देव सिंह 

लखनऊः पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव परिणाम आने के बाद टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा दफ्तर पर हमला किया। इतना ही नहीं इस हमले में बीजेपी के कार्यकर्ताओं की भी हत्या की गई। इसे देखते हुए BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह अपने आवास पर धरना कर रहे हैं।

बता दें कि आज यानी बुधवार के दिन स्वतंत्र देव अपने आवास पर बैठ कर बंगाल हिंसा के विरोध में धरना कर रहे हैं। प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू लागू होने के वजह से वह अपने घर पर ही धरना कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी के सभी बीजेपी के पदाधिकारियों को अपने-अपने घरों में रहकर धरना देने को कहा है।

हाल ही में अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने कहा था कि पश्चिम बंगाल में ममत बनर्जी के संरक्षण में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं,ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट किया। उन्होंने आगे कहा कि, बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याएं की गई है और हजारों कार्यकर्ता घायल हुए है।

कलंक है टीएमसी

बीते दिन स्वतंत्र देव ने कहा था कि टीएमसी लोकतंत्र के नाम पर कलंक है। वह इसके विरोध में घर पर ही बैठ कर धरना देगें। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोविड-19 के कारण लागू कोरोना कर्फ्यू को देखते हुए सभी पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि अपने-अपने घरों पर धरने पर बैठकर इसका विरोध दर्ज करेंगी। फिलहाल प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव अपने आवास पर धरने पर बैठे हैं। जबकि पार्टी के प्रदेश अन्य क्षेत्र,जिला व मंडल के पदाधिकारियों सहित जनप्रतिनिधि अपने- अपने घरों से ममता सरकार के संरक्षण में हुए हिंसा के खिलाफ धरना पर बैठे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story