×

यहां जेंटलमैन गेम ने ले ली एक की जान, जाने पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के बरगदवा इलाके में गैलेंट सरिया के गोदाम के पास क्रिकेट खेल रहे एक किशोर को गोदाम के गार्ड ने गोली मार दी। गार्ड की गोली किशोर के सिर में जा लगी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया।

Roshni Khan
Published on: 23 July 2019 5:04 AM GMT
यहां जेंटलमैन गेम ने ले ली एक की जान, जाने पूरा मामला
X

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के बरगदवा इलाके में गैलेंट सरिया के गोदाम के पास क्रिकेट खेल रहे एक किशोर को गोदाम के गार्ड ने गोली मार दी। गार्ड की गोली किशोर के सिर में जा लगी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे गांव वालों ने उसे मेडिकल कॉलेज भिजवाया जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

ये भी देखें:यूपी: कैबिनेट बैठक आज, लिए जा सकते हैं कई अहम फैसले

चिलुआताल थाने की पुलिस पहुंची मौके पर

इस घटना के बाद चिलुआताल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची जहां हंगामा कर रहे गांव के लोगों को समझा-बुझाकर तहरीर देने के लिए कहा गया। बताया जा रहा है की जहां पर यह सरिया का गोदाम है उसी के पास इस फैक्ट्री के मालिक का आवास भी है। गांव के स्थानीय युवक इस फैक्ट्री के स्क्रैप के लालच में कई बार यह बाउंड्री बांधकर फैक्ट्री में घुस चुके हैं। फैक्ट्री के मालिक ने पुलिस को बताया है कि उनके गार्ड को शक हुआ कि कोई बाउंड्री फांदकर चोरी करने घुस रहा है।

इसके शक में उसने फायरिंग की जो जाकर उस किशोर को लग गई। किशोर को गोली लगने के बाद गार्ड मौके से फरार हो गया। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि घायल किशोर अपने साथियों के साथ बाउंड्री के बगल में क्रिकेट खेल रहा था और उसकी गेंद बाउंड्री के अंदर चली गई। जिसे निकालने के लिए वह अभी बाउंड्री के पास पहुंचा ही था कि गार्ड ने गोली चला दी। फिलहाल इस मामले में पुलिस घायल के परिजनों से तहरीर लेकर आगे की कार्यवाही करने जा रही है।

ये भी देखें:छह शातिर लुटेरों को पुलिस ने दबोचा, लूटे हुए 30 मोबाइल फोन और 6230 रुपए बरामद

क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ प्रवीण सिंह ने बताया

घटना का संज्ञान मिलते ही मौके पर पहंची पुलिस जांच कर रही है। वही गंभीर स्थिति को देखते हुए घायल युवक को लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story