×

Moradabad News: नाबालिग युवती से छेड़छाड़, विरोध पर दबंगो ने की मारपीट और पथराव, वीडियो वायरल

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मुंडा पांडे क्षेत्र के एक दलित परिवार ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ गांव के ही कुछ लोगो द्वारा छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 7 Oct 2022 1:59 PM GMT
Moradabad News
X

पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र सौपा 

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मुंडा पांडे क्षेत्र के एक दलित परिवार ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ गांव के ही कुछ लोगो द्वारा छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया और विरोध करने पर दबंगो द्वारा उनके घर पर पथराव करने की बात कही है, पीडित परिवार ने थाना पुलिस पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए एसएसपी को शिकायती पत्र सौपा है, पीड़ित दलित परिवार ने उनके घर पर दबंगो द्वारा किये गए पथराव की वीडियो भी सौपी है।

दअरसल घटना आज सुबह उस समय की है जब मुंडा पांडे इलाके के मुड़िया मलूकपुर की रहने वाली कमलेश की नाबालिग बेटी घर के बाहर सफाई कर रही थी , उसी समय गांव के ही 4-5 युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की जिनकी आवाज सुनकर जब कमलेश घर के बाहर गई तो आरोपियो ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी, जिसकी सूचना देने के लिए पीड़ित परिवार थाना पुलिस के पास पहुँचे। पीड़ित दलित परिवार से है आरोप है कि थाने की पुलिस भी आरोपियो के साथ हमसाज हों गई और फैसले का दबाव बनाने लगी, कोई कार्यवाही न होते देख पीड़ित परिवार ने एसएसपी कार्यालय पहुँच कर न्याय की गुहार लगाई है


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story