×

पंचायत चुनाव मतगणना: कोविड नियमों की उड़ाई जा रही धज्जियां, मूकदर्शक बनी पुलिस

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हम यहाँ कोविड नियमों को पालन करने की सभी से अपील करते हैं।

Sarfaraz Warsi
Reporter Sarfaraz WarsiPublished By Chitra Singh
Published on: 2 May 2021 7:16 AM GMT (Updated on: 2 May 2021 9:01 AM GMT)
पंचायत चुनाव मतगणना: कोविड नियमों की उड़ाई जा रही धज्जियां, मूकदर्शक बनी पुलिस
X
मतगणना 

बाराबंकी: जनपद के अलग-अलग विकासखंड में अलग-अलग स्थानों पर आज त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) की मतगणना जारी है। प्रत्याशी और उनके समर्थक परिणाम को लेकर काफी आशान्वित है और उत्साहित भी। इस उत्साह के कारण यहां प्रत्याशियों के मतगणना अभिकर्ता कोविड नियमों को अनदेखी कर उसकी धज्जियां उड़ाते दिखाई दिए। कोविड (Covid-19) नियमों के पालन का आग्रह जिला प्रशासन कर चुका है, लेकिन सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने हुए हैं। मतगणना की स्थिति देखने पहुंचे बाराबंकी के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने लोगों से कोविड नियमों के पालन करने का आग्रह एक बार फिर किया। सुरक्षा में लगे यहां पुलिसकर्मी सख्ती के बजाए कुर्सियों पर आराम फरमाते नजर आए ।

मतगणना में लगे प्रत्याशियों के एजेंट कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए। एजेंट यहां परिणाम के लिए इस क़दर उत्साहित दिखे कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन तक ही नहीं किया। एजेन्टों की यह तस्वीर काफी डराने वाली है, क्योंकि यह सभी ग्रामीण इलाकों से है और यह सभी गांवो में कहीं कोरोना के संक्रमण को बढ़ा न दें। जिला प्रशासन ने यहां सभी प्रत्याशियों और उनके एजेन्टों से कोविड नियमों को पालन करने का आग्रह किया है।

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हम यहां कोविड नियमों को पालन करने की सभी से अपील करते हैं। हम यहां किसी भी संदिग्ध बीमार के लिए उसे अस्पताल पहुंचाने के लिए तैयार हैं। सभी से आग्रह किया गया है कि वह कोविड नियमों का पालन करें और मतगणना से सम्बंधित लोग ही यहां आयें। बिना मतलब की भीड़ यहां न लगाएं। हम यहां शांतिपूर्ण मतगणना कराए जाने को कटिबद्ध हैं।

मतगणना स्थल पर लगी भीड़

अनावश्यक लोग मतगणना स्थल पर ना आएं

बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉक्टर आदर्श सिंह ने बताया कि जिले के अलग-अलग स्थानों पर पंचायत चुनाव की मतगणना जारी है। हम यहां लगभग सभी की थर्मल स्क्रीनिंग करा रहे हैं और जो बीमार है उनके इलाज की व्यवस्था भी कर रहें हैं। सभी से आग्रह है कि वह मास्क लगा कर आये और कोविड नियमों का पालन करें। आज वैसे भी लॉकडाउन का दिन है तो अनावश्यक लोग यहां न आएं और घरों में ही रहें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story