×

खतरनाक साइको! शूट-सलवार पहनकर किया ऐसा खौफनाक काम

एक साइको किलर की हैरतंगेज वारदात प्रकाश में आई। साइको किलर ने प्रधानपति की हत्या करने के लिए सलवार कुर्ता पहनकर लड़की को वेश बनाया था। बीते शुक्रवार देर रात जब प्रधानपति टायलेट करने के लिए घर से बाहर निकले थे सलवार सूट पहने साइको किलर ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Vidushi Mishra
Published on: 9 May 2023 12:53 PM GMT
खतरनाक साइको! शूट-सलवार पहनकर किया ऐसा खौफनाक काम
X
खतरनाक साइको! शूट-सलवार पहनकर किया ऐसा खौफनाक काम

सुमित शर्मा

कानपुर : एक साइको किलर की हैरतंगेज वारदात प्रकाश में आई। साइको किलर ने प्रधानपति की हत्या करने के लिए सलवार कुर्ता पहनकर लड़की को वेश बनाया था। बीते शुक्रवार देर रात जब प्रधानपति टायलेट करने के लिए घर से बाहर निकले थे सलवार सूट पहने साइको किलर ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है।

यह भी देखें... जाकिर नाईक के लिए प्रत्यर्पण का अनुरोध किया गया है: एस जयशंकर

घाटमपुर थाना क्षेत्र स्थित रामसारी गांव में रहने वाले सतेंद्र सिंह भदौरिया पेशे से अधिवक्ता थे । इनकी पत्नि पूजा सिंह ग्राम प्रधान है । सतेंद्र सिंह परिवार के साथ घाटमपुर कस्बे में रहते है । बाकी का परिवार गांव में रहता है , सतेंद्र सिंह कचहरी से लौटने के बाद रोजाना गांव जाते थे । बीते 13 सितंबर की रात लगभग 10 बजे सतेंद्र सिंह घर के बाहर टायलेट के लिए निकले थे । पहले से घात लगाए बैठे हत्यारे ने उन पर ताबड़तोड़ गोलिया बरसा कर हत्या कर दी ।

चुनावी रंजिस को ध्यान में रखकर कर रही

पुलिस इस घटना की जांच चुनावी रंजिस को ध्यान में रखकर कर रही थी । प्रधानी के चुनाव में उनकी दुश्मनी गांव के भूरा सिंह से थी । पुलिस ने हत्या के बाद भूरा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था । लेकिन पुलिस की पूछताछ में भूरा के खिलाफ पुख्ता सबूत नहीं मिले ।

सतेंद्र की हत्या गांव के गरू पहलवान उर्फ संदीप सिंह परिहार ने की थी । दरसल संदीप प्रधानी के चुनाव की तैयारी कर रहा था । संदीप जानता था कि जब तक सतेंद्र सिंह जिंदा है वो ग्राम प्रधान का चुनाव नहीं जीत सकता है । संदीप और सतेंद्र एक दूसरे को पंसद नहीं करते थे । इसके साथ ही ग्रामीण भी जानते थे कि ये साइको है । बल्की उसे पूरा गांव पसंद नहीं करता था ।

यह भी देखें... मंत्रियों को लगा झटका! इन राज्यों में इनकी जेब होगी खाली

एसएसपी अंनत देव के मुताबिक संदीप सिंह बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है । इसकी मानसिक स्थिति देखने से लग रहा है कि यह साइको है । यह हार्डकोर क्रिमिनल है और अंदर से बहुत मजबूत है । यह खुद प्रधान बनना चाहता था , प्रधान बनने में सतेंद्र सिंह उसके रास्ते का रोड़ा था ।

एक प्लान तैयार

सतेंद्र को मारने के लिए इसने एक प्लान तैयार किया । यह इतना शातिर है कि इसे पता था कि प्रधानपति और गांव के भूरा सिंह से दुश्मनी है । सतेंद्र की हत्या होगी तो भूरा का नाम आएगा । पुलिस भूरा को जेल भेज देगी । इसके बाद मै ग्राम प्रधानी का चुनाव असानी से जीत सकता हूं । भूरा का नाम भी आया था पुलिस उसे पूछताछ के लिए थाने लाई थी ।

लेकिन हमने बहुत धैर्य के साथ काम किया । ये बाते साबित करती है कि यह प्रोफेशनल किलर है । लड़की बनकर जाना वारदात को अंजाम देना । आरोपी ने खुद भी घटना को स्वीकार किया है । संदीप ने इस घटना में किसी को शामिल नहीं किया था । उसने पूरे घटना क्रम को अकेले अंजाम दिया था। इसके साथ ही उसने किसी से घटना शेयर भी नहीं की थी ।

यह भी देखें... ऐसा जासूस! जिसने 6 दिनों में 5 देशों की कर दी खटिया खड़ी

जानकारी के मुताबिक संदीप ने बीते मंगलवार को दुकान से सलवार कुर्ता और दुपट्टा खरीदा था । शुक्रवार की रात सतेंद्र के घर के बाहर पहले से घात लगाकर खड़ा था । लड़की बनकर वो सतेंद्र के करीब पहुंच गया । इसके बाद उसे गोली मारकर फरार हो गया । उसे भागते हुए कुछ ग्रामीणों ने देख लिया था ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story