×

Raebareli Crime News: मालगाड़ी में कोयले की रैक के साथ आया शव, हत्या की आशंका

Raebareli Crime News: एनटीपीसी की ऊंचाहार परियोजना में कोयले की रैक के साथ आये एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। यह मालगाड़ी झारखंड के छतरा कोल माइंस से आई थी।

Narendra Singh
Published on: 22 May 2022 10:12 AM GMT (Updated on: 22 May 2022 10:39 AM GMT)
Meerut: मेरठ में टैक्सी चालक को पीट-पीट कर मार डाला, सुबह ही दो युवकों से हुआ था विवाद
X

क्राइम न्यूज (डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक)

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली (Raebareli ) में उस समय हड़कंप मच गया जब के व्यक्ति का शव कोयला ढ़ोने वाली मालगाड़ी में मिला। बताया जा रहा है कि एनटीपीसी (NTPC) की ऊंचाहार परियोजना (Unchahar Project) में कोयले की रैक के साथ आये एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। यह मालगाड़ी झारखंड के छतरा कोल माइंस से आई थी।

हत्या करके शव को मालगाड़ी में फेंके जानें की संभावना

कोयले की रैक में मिले शव पर चोट के कई निशान हैं। संभावना जताई जा रही है कि हत्या करके शव को मालगाड़ी में फेंका गया है। पुलिस (UP Police) ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। यह घटना एनटीपीसी के कोल हैंडलिंग प्लांट की बताई जा रही है।

ऊंचाहार एनटीपीसी परियोजना में कोयला लेकर आई मालगाड़ी के 9वें कोच में एक युवक का शव मिला। सीआईएसएफ के जवान ने शव देखा तो आनन-फानन में अधिकारियों को सूचना दी। जिसके बाद ऊंचाहार पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। युवक का शरीर करंट से झुलसा हुआ है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने मामले की छानबीन कर रही है।

गौरतलब है कि एनटीपीसी परियोजना में झारखंड से मालगाड़ियां कोयला लेकर आती हैं। रविवार की सुबह 58 वैगन की एक मालगाड़ी कोयला लेकर परियोजना प्लांट पहुंची। बताते हैं कि इस दौरान वहां ड्यूटी पर तैनात एक सीआईएसएफ के जवान ने मालगाड़ी के 9वें वैगन में एक शव देखा।

युवक का शरीर करंट से झुलसा हुआ है

उसने मालगाड़ी वहीं रूकवाई और एनटीपीसी परियोजना के अधिकारियों को जानकारी दी। अधिकारियों ने शव की सूचना पुलिस को दी। बताते हैं कि युवक का शरीर करंट से झुलसा हुआ है। जिससे लोग उसके हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर हादसे का शिकार होने की आशंका जता रहे हैं।

सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्टया युवक के रेलवे की हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने की आशंका है।‌ शव की शिनाख्त नहीं हुई है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story