Etawah News: बेकाबू कार ने स्कूल वैन को मारी टक्कर, 9 मासूम बच्चे घायल

Etawah News: स्कूल से लौट रहे छोटे बच्चों से भरी स्कूल वैन की लक्ज़री कार से हुई टक्कर के बाद वैन छोटी खाई में जा गिरी। तुरंत अफसर मौके पर पहुंचे और एम्बुलेंस से बच्चों को अस्पताल भिजवाया।

Ashraf Ansari
Published on: 15 Feb 2023 3:33 PM GMT
Etawah Uncontrolled car hit school van 9 children injured
X

Etawah Uncontrolled car hit school van 9 children injured

Etawah News: इटावा जिले के भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत कन्नौज-इटावा हाईवे पर ग्राम बाहरपुर नदी के पास स्कूली वैन में सवार होकर जा रहे बच्चों के वाहन को तेज रफ्तार से आ रही लग्जरी कार ने टक्कर मार दी। जिसके बाद स्कूली वैन खाई में जा गिरी और इस हादसे में 9 बच्चे समेत केयरटेकर भी घायल हो गया। इस मामले की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों और पुलिस को हुई वैसे ही मौके पर पहुंचकर बच्चों को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया गया और घायल बच्चों को बाहर निकालकर एंबुलेंस के जरिए उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है। सभी बच्चों की हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है।

हादसे के बाद घायल हुए बच्चे ने दी जानकारी

स्कूली वैन में कार की टक्कर लगने के बाद घायल हुए एक बच्चे ने घटना के बारे में जानकारी दी। वो हिम्मत करके पलटी हुई वैन से बाहर निकला और आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। अस्पताल पहुंचे बच्चे ने बताया कि वह सब श्री मुंशीलाल रामसेवक इंटर कॉलेज में पढ़ते हैं और छुट्टी होने पर स्कूली वैन से जा रहे थे, तभी कार ने टक्कर मार दी और सभी बच्चे हादसे में घायल हो गए। जिसके बाद उन सबको अस्पताल लाया गया।

घायल बच्चों से मुलाकात करने पहुंचे डीएम

स्कूली वैन पलटने की जानकारी जैसे ही जिलाधिकारी अवनीश राय को हुई तो मौके का मुआयना करने के लिए अस्पताल पहुंच गए जहां पर उन्होंने घायल बच्चों का हालचाल जाना और बताया कि स्कूली वैन पलटने से बच्चों के अलावा एक केयरटेकर भी घायल हुआ है, जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया था, जहां पर बच्चों का इलाज किया जा रहा है, वहीं गंभीर चोट आने वाले बच्चों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, जहां पर डॉक्टरों के देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story