×

Etawah: निमंत्रण में गए व्यक्ति पर चाकू से जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

Etawah News: यूपी के इटावा पुलिस ने एक चाकूबाज युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी ने एक व्यक्ति के ऊपर चाकू से हमला किया था। घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था।

Ashraf Ansari
Published on: 2 March 2024 12:44 PM GMT
इटावा पुलिस ने चाकूबाज युवक को किया गिरफ्तार।
X

इटावा पुलिस ने चाकूबाज युवक को किया गिरफ्तार। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा पुलिस ने एक चाकूबाज युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी ने एक व्यक्ति के ऊपर चाकू से हमला किया था। घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था।

आरोपी युवक ने व्यक्ति पर किया था जानलेवा हमला

इटावा जिले में पुलिस ने एक व्यक्ति के ऊपर जानलेवा चाकू से हमला किए जाने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए आरोपी ने कल एक व्यक्ति के ऊपर चाकू से जानलेवा हमला किया था। बताते चलें कि मामला भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला मर्दान का है। यहां एक व्यक्ति राजेश कुमार उर्फ राजू निमंत्रण में आए हुए थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर विकास के साथ कहासुनी हो गई। दोनों में कहासुनी इस कदर बड़ी की विकास ने राजेश के सीने पर चाकू से हमला कर दिया और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां चाकू लगे राजेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसको सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया था। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया।

पकड़े गए आरोपी को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

भरथना पुलिस के द्वारा युवक के ऊपर चाकू से हमला किए जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि शुक्रवार को देर शाम 7:00 बजे राजेश नाम के एक व्यक्ति के ऊपर चाकू से हमला किए जाने का मामला सामने आया था। इस मामले में घायल राजेश ने बताया था कि उसके ऊपर विकास नाम के व्यक्ति ने चाकू से हमला किया है। इस मामले को हमारे पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली कि राजेश के ऊपर हमला करने वाला विकास नाम का आरोपी भरथना इलाके के बाहरपुरा के पास में बने आश्रम के नजदीक है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां से आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया गया। पकड़े गए आरोपी विकास पोरवाल के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल पहुंचाने का काम किया गया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story