×

महेश भट्ट ने कहा- कहानी सुनाने में माहिर है पीएम, अपना काम बखूबी निभा रहे

By
Published on: 2 Dec 2016 9:59 AM GMT
महेश भट्ट ने कहा- कहानी सुनाने में माहिर है पीएम, अपना काम बखूबी निभा रहे
X

इलाहाबाद: फिल्मकार महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह किस्से-कहानी सुनाने में माहिर हैं और मोदी अपने इस काम को बखूबी कर रहे हैं। इलाहाबाद में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे महेश भट्ट ने कहा कि नोटबंदी से देश का बुरा हाल है। गांवों में हालात खासे बदतर हैं। लोगों का पूरा दिन लाइन लगाने में ही बीत रहा है। पैसे न दे पाने की वजह से तमाम फिल्मों की शूटिंग कैंसिल करनी पडी है। उन्होंने आरोप लगाया कि मीडिया इस मामले में सच्चाई नहीं दिखा रहा है।

जनता के साथ हो रही ज्यादती के लिए नहीं रहेंगे चुप

इलाहाबाद में महिलाओं की संस्था संचारी द्वारा आयोजित सांस्कृतिक पर्व के उदघाटन समारोह में शिरकत करने पहुंचे महेश भट्ट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह देश की जनता पर हो रही ज़्यादती के लिए न तो चुप बैठेंगे और न ही उसे बर्दाश्त करेंगे। उनके मुताबिक़ जनता को अपनी परेशानियों के ज़िम्मेदार लोगों से कड़वे सवाल पूछने चाहिए और इसमें पीछे नहीं रहना चाहिए।

हालांकि उन्होंने कहा कि जनता को अपनी नाराज़गी जताने से पहले पीएम मोदी द्वारा मांगी गई पचास दिनों की मोहलत पूरी होने का इंतजार करना चाहिए। लोगों को निराश होने के बजाय उम्मीद रखनी चाहिए, क्योंकि पचास दिन में दिक्कत दूर नहीं होने पर ज़िम्मेदार लोगों को खुद शर्मिंदगी होगी और वह मुंह छिपाकर भागेंगे।

बन सकती है नोटबंदी पर फिल्म

महेश भट्ट के मुताबिक़ नोटबंदी की वजह से देश के ज़्यादतर लोग परेशान हैं। लोगों की इस परेशानी से फिल्म इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी को लेकर इंडस्ट्री में जल्द ही कोई फिल्म शुरू हो सकती है, जो लोगों का दर्द बयां कर सकती है। भट्ट के मुताबिक़ उनके पास अगले दो सालों का प्रोजेक्ट पहले से ही है। फिलहाल वह इस पर फिल्म नहीं बनाने जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने यह उम्मीद ज़रूर जताई कि कोई दूसरा फिल्मकार जल्द ही इस पर फिल्म शुरू कर सकता है।

Next Story