×

Fire in Meerut: सप्लीमेंट प्रोटीन के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल हुआ स्वाहा

Fire in Meerut:आज दोपहर फिल्मीस्तान के बराबर गली में सप्लीमेंट प्रोटीन के दूसरी मंजिल पर बने गोदाम में अचानक भीषण आग लगी। आग लगने से बीस लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

Sushil Kumar
Published on: 5 Aug 2022 2:08 PM GMT
Meerut News In Hindi
X

Meerut: सप्लीमेंट प्रोटीन के गोदाम में लगी भीषण आग

Meerut: मेरठ शहर के अति भीड़-भाड़ वाले इलाके थाना देहलीगेट क्षेत्र (Thana Dehligate area) में आज एक गोदाम में आग लग गई। घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। वहीं मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से एक मोटे अनुमान के अनुसार करीब बीस लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

सप्लीमेंट प्रोटीन के दूसरी मंजिल पर बने गोदाम में लगी थी आग: CFO

सीएफओ संतोष राय (CFO Santosh Rai) के अनुसार आज दोपहर फिल्मीस्तान के बराबर गली में सप्लीमेंट प्रोटीन के दूसरी मंजिल पर बने गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में बिजली के शार्ट सर्किट के चलते आग लगने की बात सामने आई है। फिलहाल,घटना की जांच जारी है।

गोदाम में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लगी: मालिक

गोदाम मालिक हरीश ने बताया कि गोदाम में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लगी थी। गोदाम मालिक के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की कंपनी बॉडी फर्स्ट प्रोटीन का फ्रेंच सप्लाई करते हैं। उन्होंने बताया कि आग लगने से करीब बीस लाख रुपये का नुकसान का अंदाजा है।

भीड़-भाड़ वाला इलाका होने के कारण घटनास्थल पर पहुंचने में हुई देरी: दमकल कर्मी

उधर इलाके के कुछ लोगों की मानें तो सूचना मिलने के करीब आधा घंटे बाद दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। उस समय तक स्थानीय लोग ही आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे। वहीं दमकल कर्मियों का कहना है कि भीड़-भाड़ वाला इलाका होने के कारण उन्हें मौके पर पहुंचने में देरी हुई। फिर भी फायर बिग्रेड आग का विकराल रुप धारण करने से पहले मौके पर पहुंच गई और आधा घंटे में फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों द्वैरा आग पर काबू पा लिया गया।

यहां बता दें कि थाना देहली गेट, कोतवाली, थाना ब्रह्मपुरी के कई इलाके अत्यन्त भीड़-भाड़ इलाके हैं। यहां पर आग लगने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां इलाके की काफी संकरी गली होने के कारण अंदर नहीं घुस पाती हैं। ऐसे में उन्हें आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ती है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story