×

BJP विधायक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान, गांड़ी का हुआ ये हाल

सोमवार की देर शाम मूर्ति विसर्जन करने जा रहे जुलूस में शामिल कुछ मनबढ़ों ने फायरिंग कर दी। विधायक काली प्रसाद सोमवार की शाम करीब 7 बजे चकरवा बहोरदास गांव में भाजपा कार्यकर्ता रविंद्र श्रीवास्तव के घर गए थे।

Newstrack
Published on: 16 Nov 2020 4:56 PM GMT
BJP विधायक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान, गांड़ी का हुआ ये हाल
X
देवरिया में सलेमपुर के भाजपा विधायक काली प्रसाद की गाड़ी पर मनबढ़ों द्वारा फायरिंग की खबर है। खुद विधायक ने एसपी को फोन कर इसकी जानकारी दी।

देवरिया: देवरिया में सलेमपुर के भाजपा विधायक काली प्रसाद की गाड़ी पर मनबढ़ों द्वारा फायरिंग की खबर है। खुद विधायक ने एसपी को फोन कर इसकी जानकारी दी। विधायक की गाड़ी के पीछे का शीशा टूट गया है। विधायक सुरक्षित हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

सोमवार की देर शाम मूर्ति विसर्जन करने जा रहे जुलूस में शामिल कुछ मनबढ़ों ने फायरिंग कर दी। विधायक काली प्रसाद सोमवार की शाम करीब 7 बजे चकरवा बहोरदास गांव में भाजपा कार्यकर्ता रविंद्र श्रीवास्तव के घर गए थे। उनके साथ पिंडी का रहने वाला उनका ड्राइवर रमेश यादव और विधायक के गांव देवकली के ही रहने वाले उनके सहायक भोला भी थे।

विधायक रविंद्र श्रीवास्तव से मिलकर करीब 8 बजे वापस लौट रहे थे। भरौली-सलेमपुर मार्ग पर बरसीपार गांव के पास सामने से गुजरते वक्त पीछे से मनबढ़ों ने फायरिंग कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मूर्ति विसर्जन में जा रहे कुछ युवकों द्वारा फायरिंग की गई। हालांकि कुछ लोग इसे गलत बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि पटाखे की आवाज को विधायक गोली बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें...झारखंड स्थापना दिवस के दूसरे दिन बेरोज़गार दिवस, छात्रों ने किया प्रदर्शन

लेकिन सवाल यह है कि पटाखे से लग्जरी गाड़ी का शीशा कैसे फूट सकता है। खैर, घटना में विधायक व उनके साथ मौजूद किसी को भी चोट नहीं आई है। विधायक ने गाड़ी पर फायरिंग की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे सीओ श्री यस त्रिपाठी और कोतवाल नवीन कुमार मिश्र मामले की जांच में जुटे हैं। पुलिस फायरिंग करने वाले मनबढ़ों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें...भीषण हादसे से दहला देश: चाची-भतीजे समेत 5 की मौत, पसरा मातम

एसपी डॉ.श्रीपति मिश्र का कहना है कि मूर्ति विसर्जन करने जा रहे कुछ युवक पटाखा आदि फोड़ रहे थे। उसी दौरान विधायक की गाड़ी उधर से गुजरी। विधायक के अनुसार किसी ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग किया। मामले की जांच के लिए सीओ को निर्देशित किया गया है।

ये भी पढ़ें...पति ने की पहले पत्नी की हत्या, फिर उठाया ये खौफनाक कदम, मचा कोहराम

रिपोर्ट: पूर्णिमा श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story