×

Firozabad News: बदमाश ने महिला से उड़ाए 50 हजार रुपए, दिन दहाड़े लूट से मचा हड़कंप

Firozabad News: सुमन देवी पत्नी गोविंद राम निवासी मोहल्ला खेड़ा अपना मकान बनवा रही है। महिला विगत तीन दिनों से लगातार रुपए की निकासी कर रही थी।

Brajesh Rathore
Published on: 31 Aug 2022 8:12 AM GMT
Firozabad News
X

बदमाश ने महिला से उड़ाए 50 हजार रुपए (photo: social media )

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद स्टेट बैंक से धन निकासी कर अपने घर लौट रही एक महिला से एक युवक ने हजारों की लूट कर ली। महिला से लूट को अंजाम देकर लूटेरा वहां से भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के साथ ही बैंक में सीसीटीवी कैमरे पटेल को चेक किया। पीड़िता ने मामले की थाने में तहरीर दी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की पुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश में जुट गई है।

सुमन देवी पत्नी गोविंद राम निवासी मोहल्ला खेड़ा अपना मकान बनवा रही है। महिला विगत तीन दिनों से लगातार रुपए की निकासी कर रही है। वह बुधवार को भी बैंक से 50 हजार रुपए की निकासी कर घर लौटकर आ रही थी तभी किसी ने उसके कपड़ो पर गंदगी डाल दी। महिला पथवारी रोड मंदिर पर लगे हैंडपंप पर कपड़े साफ करने लगी इसी दौरान एक युवक उसका बेग लेकर भाग गया। दिन दहाड़े भीड़ भरे इलाके से लूट की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला लूट होते देखकर रोने बिलखने लगी। महिला का शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

सीसीटीवी कैमरे की जांच

सूचना पर पहुँची पुलिस ने बैंक के साथ ही घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया जिसमें युवक घटना को अंजाम देता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है। महिला ने बताया कि वह मकान बनवा रही है इसलिए बैंक से लिमिट होने के कारण प्रतिदिन 50 हजार की निकासी कर रही है। महिला का पति देहरादून में सूज कंपनी में कार्य करता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story