×

Firozabad: पूर्व भर्थना विधायक के ट्रक को रोकना युवक को पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा

Firozabad: पूर्व भर्थना विधायक के ट्रक रोकना युवक को भारी पड़ा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Brajesh Rathore
Published on: 16 Aug 2022 11:13 AM GMT
X

युवक को मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा< 

Firozabad: भाजपा की पूर्व भर्थना विधायक (BJP former Bharthana MLA) के ट्रक को रोकना एक युवक को भारी पड़ गया। जानकारी होने पर विधायक कोतवाली पहुंचीं और ट्रक रोकने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा था। इस पर पुलिस ने उनके साथ आए युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इटावा की भर्थना विधान सभा (Bharthana Legislative Assembly) से भाजपा की पूर्व विधायक ने सीओ को फोन कर बताया कि उनकी गाड़ी को कुछ लोगों ने अपनी गाड़ी लगा कर रोक लिया है। चालक से जबरन अवैध वसूली की मांग की जा रही है। इस पर सीओ मौके पर पहुंचे तो देखा एक गाड़ी ट्रक के आगे खड़ी थी। पुलिस गाड़ी चालक को हिरासत में लेकर थाना आई और पूछताछ की।

युवक को हिरासत में लिया है: सीओ

सीओ कमलेश कुमार (CO Kamlesh Kumar) ने बताया कि इस युवक को हिरासत में लिया है उसका नाम डंपू बताया गया है। उक्त व्यक्ति अपने साथियों के साथ ओवर लोड ट्रकों को रोक कर उनसे अवैध वसूली करते हैं,ऐसा बताया गया है। जब इसकी जानकारी की तो पता चला कि उक्त युवक और उसके साथियों के खिलाफ पूर्व में भी कई मुकदमे दर्ज हैं। सीओ ने बताया कि पूर्व विधायक के साथ आए युवक संजय सिंह पुत्र उदयनारायण सिंह निवासी इकदिल भर्थना इटावा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी डिंपू उर्फ कमलकांत उर्फ ब्रजेश निवासी मैनपुरी चौराहा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि ओवर लोड ट्रक को सीज कर दिया है।

शिकायत करने पर प्रशासन ने की कार्रवाई

आरोपी डंपू उर्फ कमलकांत का कहना है कि नौशेहरा के समीप दो ट्रक ओवर लोड खड़े हुए थे, जिसकी उसने एसएसपी और डीएम को मोबाइल से सूचना दी थी। उसे नहीं पता था कि जो ट्रक ओवर लोड खड़े हैं, वह विधायक के हैं। ओवर लोड ट्रक की शिकायत करने पर ही सीओ उसे पकड़ कर थाना लाए और विधायक के कहने पर उसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। उसका कहना है कि इस तरह की कार्रवाई से तो कोई भी किसी प्रकार की प्रशासन को सूचना नहीं देगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story