×

Jhansi News: झाँसी में चार लोगों की अकाल मौत, महिला ने फंदा लगाकर दी जान

Jhansi News: महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या करी सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

B.K Kushwaha
Published on: 7 Oct 2022 3:12 PM GMT
Jhansi News
X

गमगीन बैठे परिजन (न्यूज नेटवर्क)

Jhansi News: एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। महोबा जिले के कुलपहाड़ थाना क्षेत्र के चुरारी में रहने वाली वंदना अपने पति के साथ दिल्ली में मजदूरी करती है। पिछले नवरात्रि का पर्व मनाने के लिए वह दिल्ली से गांव आई थी। अब वापस जाने की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान विगत दिवस उसने अज्ञात कारणों के चलने घर में फांसी लगा ली।

समय रहते परिवार के सदस्यों से देखा और उसे फांसी से नीचे उतार लिया। इसके बाद उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, टीकमगढ़ के पृथ्वीपुर क्षेत्र के जिगार में रहने वाली रजनी देवी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

लघुशंका के लिए नींद से उठा बुजुर्ग छत से गिरा

मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के ठकुरपुरा में रहने वाला राजेन्द्र अपने घर की छत पर सो रहा था। रात्रि में लघुशंका के लिए वह नींद से जागा और चलने लगा। इसी दौरान अचानक संतुलन बिगड़ने से वह छत से नीचे गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खेत से घर लौटे युवक की बिगड़ी तबीयत

ललितपुर जिले के शहर कोतवाली अंतर्गत मसोरा खुर्द में रहने वाला मानवेन्द्र खेत पर गया था। खेत से घर लौटा तो उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। यह देख परिजनों ने उसे उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। हालत गम्भीर होने पर उसे मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story