×

कुशीनगर शराब कांड : मुख्य आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, जानिए राजद कनेक्शन

यूपी के कुशीनगर जिले में हुए शराब कांड के मुख्य आरोपी को क्राइम ब्रांच ने राजस्थान के भीलवाड़ा से गिरफ्तार किया है।आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार किया गया। मुख्य आरोपी की तलाश में क्राइम ब्रांच की टीम चार दिनों से शहर में थी।

Rishi
Published on: 15 Feb 2019 4:06 AM GMT
कुशीनगर शराब कांड : मुख्य आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, जानिए राजद कनेक्शन
X

कुशीनगर : यूपी के कुशीनगर जिले में हुए शराब कांड के मुख्य आरोपी को क्राइम ब्रांच ने राजस्थान के भीलवाड़ा से गिरफ्तार किया है।आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार किया गया। मुख्य आरोपी की तलाश में क्राइम ब्रांच की टीम चार दिनों से शहर में थी।

ये भी देखें :कुशीनगर शराब कांड: बरामद हुई थी दो हजार पेटी और मुकदमा दर्ज हुआ 220 पेटी का!

एसपी राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार हरेंद्र यादव उर्फ हुमेल है जो कुख्यात अपराधी और राजद का नेता है। उस पर बिहार के गोपालगंज समेत कई जिलों में मामले दर्ज हैं।

ये भी देखें :कुशीनगर में जहरीली शराब पीने से 2 दिन के अंदर 10 लोगों की मौत! सरकार ने दिए जांच के आदेश

आपको बता दें, 6 फरवरी को हुए शराब कांड में गांव जवही दयाल निवासी डेबा, गांव वेदूपार एहतमाली निवासी रामवृक्ष, रामनाथ समेत 9 लोगों की जान चली गई थी। डेबा की पत्नी की शिकायत पर तरयासुजान थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story