×

Gorakhpur Triple Murder: सीएम सिटी में पति-पत्नी और बेटी की गला रेत कर हत्या, संगम सिटी के बाद दहला गोरखपुर

Gorakhpur Triple Murder: सीएम सिटी गोरखपुर में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप मच गया है। मांगलिक कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे पति-पत्नी और पुत्री की हत्या कर दी गयी है।

Shashwat Mishra
Published on: 25 April 2022 6:02 PM GMT
Gorakhpur Triple Murder update today
X

Gorakhpur Triple Murder update today

Gorakhpur Triple Murder: मुख्यमंत्री योगी के शहर गोरखपुर से बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेत कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पारिवारिक रंजिश के चलते यह हत्या हुई है। जिस वक्त हत्या हुई ,उस वक्त पति-पत्नी और बेटी एक शादी समारोह में जा रहे थे। मग़र, शादी समारोह में पहुंचने से पूर्व ही तीनों की हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, पत्नी अपने भाई के घर शादी में जा रही थी, जहां रास्ते में रोककर तीनों की हत्या कर दी गई। फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।

एसएसपी समेत कई अन्य अधिकारी घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं। घटना वाले गांव में पुलिस फोर्स की सात टीमें उतार दी गई है। इसके अलावा क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है। जानकारी के मुताबिक, मृतक गामा निषाद अपनी पत्नी संजू और बेटी प्रीती के साथ रात करीब 9 बजे अपने भतीजी की शादी की एक रस्म में शामिल होने जा रहे थे। तभी रास्ते में घात लगाए बैठे अपराधियों ने पूरे परिवार को घेर लिया।

अभी गामा कुछ समझ ही पाते कि घात लगाए बैठे अपराधियों ने धारदार हथियार से उनपर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए। अपराधियों ने बड़ी निर्ममता से उनकी हत्या की। तीनों का गला रेत कर मौत के घाट उतारा गया। इस हमले में गामा निषाद का बेटा अच्छे लाल बच गया, क्योंकि वो कार्यक्रम में शामिल होने दूसरे रास्ते से जा रहा था। बताया जा रहा कि गामा का एक और बेटा है जो कमाने के लिए परदेश में रह रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जिले में हुए इस जघन्य हत्याकांड ने पुलिस – प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के तमाम वरीय़ अधिकारी एसएसपी डॉ विपिन टांडा, एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई, सीओ कैन्ट श्यामदेव गांव पहुंच चुके हैं। शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों का पता लगाने में जुट गई है।

गोरखपुर में थाना ख़ोराबार में फावड़े से मारकर हुए तिहरे हत्याकांड में वरिष्ठ अधिकारीगण मौके पर मौजूद हैं। उक्त घटना प्रेम प्रसंग के कारण घटित हुई है।अभियुक्त को तत्काल गिरफ़्तार कर लिया गया है एवं अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story