×

Gorakhpur News : बच्चों को छत पर सुलाकर आया और पत्नी का सिर धारदार हथियार से काट डाला

Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में खोराबार इलाके में पति ने दरिंदगी की हद पार करते हुए धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी। नशे में सिर पर कई प्रहार किया, जिससे मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई। हत्या कर फरार पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Purnima Srivastava
Published on: 19 Jun 2024 2:01 PM GMT
Gorakhpur News : बच्चों को छत पर सुलाकर आया और पत्नी का सिर धारदार हथियार से काट डाला
X

Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में खोराबार इलाके में पति ने दरिंदगी की हद पार करते हुए धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी। नशे में सिर पर कई प्रहार किया, जिससे मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई। हत्या कर फरार पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी को वह चंद रोज पहले ही विदा कराकर लाया था। बताया जा रहा है कि नशे की हालत में उसने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने महिला के मायके वालों की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, खोराबार थाना क्षेत्र के जंगल सिकरी के अहिरवाती टोला निवासी गुलाब यादव की शादी देवरिया की नेहा से हुई थी। सात साल पहले हुई शादी के शुरूआती दिनों में तो ठीक रहा, लेकिन गुलाब के शराब पीने की आदत से रोज विवाद होने लगा। मंगलवार की रात में गुलाब यादव अपने दोनों बच्चों कृष्णा और आरोही को छत पर सुलाने के बाद कमरे में आ गया। बुधवार की भोर में किसी बात को लेकर गुलाब अपनी पत्नी नेहा से विवाद करने लगा और धारदार हथियार से उसके सिर प्रहार कर दिया। आनन फानन में महिला का देवर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोराबार लेकर पहुंचा जहा। डॉक्टर नें घायल महिला को मृत घोषित कर दिया।

बुलेट और साढ़े तीन लाख की मांग कर रहा था गुलाब

मृतका के पिता मार्कण्डेय यादव ने मामले में दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए खोराबार पुलिस को तहरीर दी है। पिता का कहना है कि गुलाब की तरफ से बुलेट और साढ़े तीन लाख रुपये नकद की मांग की जा रही थी। दहेज नहीं मिलने पर सास फुला देवी, ससुर हरिलाल यादव, भसुर मुन्ना यादव, देवर रोशन और रवि ने मिलकर धारदार हथियार से हमला करके बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर पति गुलाब और देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला का पोस्टमार्टम करा दिया गया है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story