×

UP: राम मंदिर सरकारी जमीन पर, पैसा आम लोगों का, इसमें भाजपा का क्या? आकाश आनंद ने किया घेराव

UP: पूर्वांचल में जनसभा करने पहुंचे आकाश आनंद ने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि बेरोजगारी पर केन्द्र सरकार कुछ नहीं बोलती है। कहती है कि पकौड़ा बेचना भी रोजगार है।

Purnima Srivastava
Published on: 24 April 2024 11:51 AM GMT
gorakhpur news
X

गोरखपुर में आकाशआनंद ने भाजपा पर साधा निशाना (न्यूजट्रैक)

Gorakhpur News: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर आकाश आनंद ने बुधवार को चौरीचौरा के मजीठिया ग्राउंड से पूर्वांचल में चुनावी शंखनाद किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा के साथ ही कांग्रेस और सपा पर भी जोरदार हमला किया। बोला कि अयोध्या में राम मंदिर सरकारी जमीन पर बना है। कोर्ट के आदेश से बना है। आम लोगों द्वारा जुटाए गए चंदे से बना है। राम मंदिर को लेकर भाजपा क्यों श्रेय ले रही है? भगवान राम को अयोध्या लेकर आने की बात में भाजपा का घमंड झलकता है।

पहली बार पूर्वांचल में जनसभा करने पहुंचे आकाश आनंद ने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि बेरोजगारी पर केन्द्र सरकार कुछ नहीं बोलती है। कहती है कि पकौड़ा बेचना भी रोजगार है। ऐसे तो भीख मांगना भी रोजगार है। रोजगार को लेकर बदलाव की आवाज युवाओं के बीच से नहीं उठी तो केन्द्र सरकार सभी युवाओं के हाथों में कटोरा देकर भीख मांगने को मजबूर कर देगी। आकाश ने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने के दावे पर भी टिप्पणी की। कहा, केन्द्र सरकार प्रतिमाह एक हज़ार रुपये का राशन देती है। वर्ष में 12 हज़ार का राशन देकर जनता को चूना लगाया जा रहा है। महंगाई के मुद्दे पर कहा कि स्मृति ईरानी सड़क पर गैस का सिलेंडर लेकर महंगाई की बात करती थीं। अब 400 की सिलेंडर 1200 रुपये में बिक रहा है।

योगी के बुलडोजर ने गरीबों को उजाड़ा, बहन जी ने बिना बुलडोजर गुंडों को जेल भेजा

आकाश ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी सीएम योगी के बुलडोजर नीति की तारीफ कर रहे हैं। बुलडोजर से सुशासन की बात बेमानी है। पिछले एक वर्ष में बहनों पर सर्वाधिक अत्याचार हुआ। किसानों ने आत्महत्या किया। लोग कुपोषण के शिकार हो रहे है। पीएम जिस प्रदेश में सांसद है, उस प्रदेश में किडनैपिंग कितनी हो रही है? जो सरकार बच्चों को भूखा रखे, बहन बेटियों पर अत्याचार पर रोक लगाने में विफल हो वह गद्दारों की सरकार है।

बसपा सरकार के कार्यों का बखान करते हुए कहा कि बहन मायावती जी का गुड गवर्नेंस आज भी मिसाल है। बसपा सरकार में तमाम योजनाओं से लोगों को लाभ मिला था। बेटियों को फ्री शिक्षा देकर बहन जी ने उन्हें शेरनी बनाने का काम किया था। योगी सरकार में गरीबों को उजाड़ा जा रहा है। बसपा ने गरीबों को आशियाना दिया था। पुलिस भर्ती व समाज के कमजोर वर्ग के लोगों को सरकारी नौकरी बसपा सरकार में ही मिला। उन्होंने बिना बुलडोजर चलाए ही गुंडों, माफियाओं को जेल भेजने का काम किया है।

लाल टोपी वालों से सावधान रहें

आकाश आनंद ने सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बाजार में घूम रहे लाल टोपी पहनने वालों से सावधान रहें। जनता को टोपी पहनाने में इन्हें महारथ हासिल है। एक बार बसपा भी भ्रमित हो गई थी। लाल टोपी वालों से सावधान रहें और इन्हें कत्तई भी वोट नहीं देना। उनके तरफ मुड़कर भी नहीं देखना। उन्होंने कहा कि मुसलमान समाज के ऊपर अत्याचार होने पर लाल टोपी वालों के मुंह से एक भी शब्द नहीं निकलता है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story