×

Hapur News: गेहूं व्यापारी की कार से नकदी चोरी, पीड़ित नें थाने में तहरीर देकर की कार्यवाही की मांग

Hapur News: नवीन मंडी के पास ट्रांसपोर्ट के बाहर खड़ी जिला बुलंदशहर के गेहूं व्यापारी की कार से चोरों ने रुपयों से भरा थैला चोरी कर लिया। थैले में करीब 12.50 लाख रुपये मौजूद थे।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 21 Jun 2024 5:14 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के नवीन मंडी के पास ट्रांसपोर्ट के बाहर खड़ी जिला बुलंदशहर के गेहूं व्यापारी की कार से चोरों ने रुपयों से भरा थैला चोरी कर लिया। थैले में करीब 12.50 लाख रुपये मौजूद थे। व्यापारी ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

पीड़ित नें दी मामले की जानकारी

जिला बुलंदशहर के थाना नरसैना क्षेत्र के गांव बुगरासी के सुनील ने बताया कि वह गेंहू व्यापारी है। बृहस्पतिवार दोपहर घर से करीब 12.50 लाख रुपये लेकर कार में सवार किसी काम के सिलसिले में हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के पक्का बाग मंडी में आए थे। बृहस्पतिवार रात आठ बजे वह यहां से घर से लिए वापस लौटन लगे। थाना देहात क्षेत्र के पास नवीन मंडी के पास एक ट्रांसपोर्ट पर उन्होंने कार रोक दी। कार से उतरकर वह ट्रांसपोर्ट के अंदर चले गए। जब वह वापस लौटे तो कार में रखा रुपयों से भरा थैला गायब था। इस पर उन्होंने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। काफी तलाश के बाद भी रुपयों के थैले का पता नहीं चल सका। मामले की जानकारी पीड़ित ने काल कर पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। व्यापारी ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

क्या बोले थाना प्रभारी

थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story