×

Hapur News: घर से गायब व्यक्ति का तालाब में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Hapur News: थाना बहादुरगढ़ के गांव जखैडा रहमतपुर में पैर फिसलने से गहरे तालाब में गिरकर व्यक्ति की मौत हो गई। मकान के पास बने तालाब में तैरता शव देख परिजनों के होश उड़ गए।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 26 Jun 2024 12:33 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ के गांव जखैडा रहमतपुर में पैर फिसलने से गहरे तालाब में गिरकर व्यक्ति की मौत हो गई। मकान के पास बने तालाब में तैरता शव देख परिजनों के होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस नें शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। पुलिस शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज मामले की जाँच में जुट गईं है।

बीते दिन से ही गायब था मृतक

पुलिस नें बताया कि मृतक कल दोपहर 11 बजे से अचानक लापता हो गया था। परिजनों नें देर रात तक मृतक का इंतजार किया। मगर रात बीतने के बाद भी मृतक वापस नही लौटा। दिन निकलने के बाद भी मृतक के वापस ना आने के बाद घरवालों को चिंता हुई तो उन्होंने इधर-उधर तलाश की, लेकिन वह नहीं मिले। दोपहर में घर के पास बने तालाब के तलाशने पर उनका शव तालाब में तैरता हुआ नजर आया। जिसकी सूचना गांव में आग की तरह फैल गईं। जिसके बाद परिजन सहित ग्रामीण घटना स्थल पर पहुँचे। जिसके बाद शव की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस नें शव को तालाब से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौत के बाद गांव में मातम छा गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पोस्टमार्टम के बाद होगा मौत का कारणMan dies due to drowning in pond, police busy investigating the case स्पष्ट

सीओ आशुतोष शिवम नें जानकारी देते हुए बताया कि, मृतक कल दोपहर से लापता था। मृतक का शव आज घर के पास बने तालाब में तैरता हुआ मिला है। परिजनों नें बताया है कि मृतक को मिर्गी के दौरे भी पड़ते है। ऐसा भी हो सकता है कि मृतक किसी जानवर को भगाने के लिए गया हो और तालाब के पास ही उन्हें दौरे पड़ गए हो। जिसके कारण तालाब में डूबने से मौत हो गईं हो, फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जिसके बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story