×

Hapur Crime: चोरी का विरोध करना महिला को पड़ा भारी, चाकू से गोदकर महिला की हत्या

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में रिफ्यूजी कालोनी के इलाके में बृहस्पतिवार की शाम चोरों ने महिला की गला रेतकर हत्या कर दी है। दरअसल महिला ने चोरी करते समय तीनों बदमाशों को देख लिया था।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 25 April 2024 5:09 PM GMT
Hapur News
X

मृतक महिला की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में रिफ्यूजी कालोनी के इलाके में बृहस्पतिवार की शाम चोरों ने महिला की गला रेतकर हत्या कर दी है। दरअसल महिला ने चोरी करते समय तीनों बदमाशों को देख लिया था। जिसको लेकर महिला नें विरोध किया तो आरोपियों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। गले पर व सीने पर चाकू से हमला कर दिया। वहीं उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस नें शव को पोस्टमार्टम को भेज मामले की जाँच शुरू कर दी है।

मामले की जॉच में जुटी पुलिस

आपको बता देें, कि गढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रिफ्यूजी कालोनी में रहने वाली 55 वर्षीय कमलेश का बेटा चौपले पर जनरल स्टोर की दुकान करते हैं। कमलेश बृहस्पतिवार शाम को घर पर ताला लगाकर बेटे के पास दुकान पर आ गई थीं। वह रात में करीब आठ बजे अपने घर पर पहुंची, तो वहां पर तीन युवक घर से सामान चोरी कर रहे थे। महिला ने उनका विरोध किया। इस पर चाकुओं से गोदकर कमलेश को घायल कर दिया और भाग गए। मोहल्ले निवासियों नें तब परिवार के लोगों को घटना की सुचना दी। और उन्हें इस घटना का पता चल सका।

जल्द होगा घटना का खुलासा - एसएसपी

परिजनों ने महिला को तुरंत नगर के अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया है। वहीं आसपास के लोगाें ने तीन युवकों को वहां से भागते देखा है। वहीं तीनों आरोपी पास में लगे सीसीटीवी की फुटेज में भी दिख रहे हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गईं है। एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि गढ़ निवासी महिला की मौत के मामले जाँच की जा रही है। वही घटना में शामिल तीन आरोपी सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए है। पुलिस मोहल्ले में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरो की मदद से जल्द हत्या आरोपियों तक पहुँचे जाएगी। जल्द हीं घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story