×

Hapur News: व्यापारी महासभा ने एक जुट होकर दिया भाजपा को समर्थन: विनीत शारदा

Hapur News: व्यापारियों को संबोधित करते हुए विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि भाजपा ने सदैव व्यापारी की हित की बात की है और आज जो आपके बीच में प्रत्याशी भेजे हैं जिन्होंने कई वर्षों से जनता के दिलों पर राज किया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 15 April 2024 4:52 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: हापुड़ के प्रमुख व्यापारी वर्गों की ओर से आज टुनाइट होटल के रेस्टोरेंट में एक सभा का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश के उपाध्यक्ष ब्रिज बहादुर पाठक व प्रत्याशी अरुण गोविल मौजूद रहे।

व्यापार प्रकोष्ठ के सयोजक नें मंच से किया संबोधित

व्यापारियों को संबोधित करते हुए विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि भाजपा ने सदैव व्यापारी की हित की बात की है और आज जो आपके बीच में प्रत्याशी भेजे हैं जिन्होंने कई वर्षों से जनता के दिलों पर राज किया है। अरुण गोविंल जिन्होंने राम की भूमिका रामायण में निभाई आज जनता के बीच में जनता की सेवा करने के लिए आए वह राम है। अब राम बनकर जनता की सेवा करेंगे तो मैं उनका लक्ष्मण हूं लक्ष्मण बनाकर के आपके बीच रहूंगा। अखिलेश यादव पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश के तीन यार थे। अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी यह दोनों तो ऊपर चले गए और आजम खान आज जेल में हैं।

कांग्रेस पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जो अपने आप को गांधी कहते हैं मैं पूछना चाहता हूं कि उनके दादा का नाम क्या है उनके दादा का नाम था फिरोज खान इसलिए उनका नाम हुआ राहुल फिरोज खान है। वह जनता को बहकाते हैं। गांधी बनकर अपने आप को बताते हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में मुझे बहुत मान सम्मान दिया है और आगे भी वह मुझे मान सम्मान देगी इसके लिए मैं बिल्कुल आश्वस्त हूं।

चुनाव में रहेगी व्यापारी वर्ग की अहम भूमिका

बृजेश उपाध्यक्ष ब्रिज बहादुर पाठक ने कहा कि देश और प्रदेश में दोनों सरकार अपने-अपने कार्य क्षेत्र में अति उत्तम कार्य कर रही है सत्ता को सेवा मानते हुए भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता कार्य कर रहा है। हमें अधिक से अधिक मतों से मेरठ हापुड लोकसभा जितना है जिसमें व्यापारी वर्ग की अहम भूमिका रहने वाली है।

मेरठ मेरी जन्म भूमि प्रत्याशी अरुण गोविल

प्रत्याशी अरुण गोविंल ने कहा कि विरोधी यह कह रहे हैं कि मैं बाहर का व्यक्ति हूं लेकिन आज इस व्यापारिक मंच से मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मेरठ जन्म भूमि में मुझे भगवान राम ने वापस भेजा है। मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि जीतने के उपरांत आप सभी के सुख दुख में आपके पास ही खड़ा मिलूंगा। पूरे देश के लिए केवल एक ही प्रत्याशी है वो है हमारे प्रधान मंत्री जिनका लोहा आज पूरा विश्व मानता है।

यह सभी पदाधिकारी रहे मौजूद

इस अवसर पर नरेश तोमर, विजय पाल, आड़ती संजय, कृपाल, विजेंद्र पंसारी, अशोक बबली, विनोद गुप्ता, कपिल एस एस एम, अशोक छारिया, मनीष नीटू, सुधीर चोटी, अमित शर्मा, अमन गुप्ता, राजेंद्र पाइप, पुरषोत्म चौबे, सुनील जैन, जगदीश प्रधान, मनोज करनवाल, अनिल अग्रवाल, प्रमोद दीवान, सुयश वशिष्ठ, सहित भारी संख्या में व्यापारी उपस्थित थे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story