×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hardoi News: BJP MLA भी पुलिस के उत्पीड़न से परेशान, सोशल मीडिया पर अपनी सरकार पर उठाए सवाल

Hardoi News: बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने यूपी पुलिस की सच्चाई बयां की। उन्होंने कहा किजनता पुलिस उत्पीड़न और महाभ्र्ष्टाचार से त्राहि त्राहि कर रही है।

Pulkit Sharma
Published on: 15 Dec 2022 4:03 PM GMT
Hardoi News
X

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश

Hardoi News: बीजेपी विधायक ने यूपी पुलिस की सच्चाई बयां की। उन्होंने कहा किजनता पुलिस उत्पीड़न और महाभ्र्ष्टाचार से त्राहि त्राहि कर रही है। सीएम बताते हैं देश की बेस्ट पुलिसिंग। हरदोई में अपने बेतुके बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने आज फिर से अपनी ही सरकार पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि जनता पुलिस उत्पीड़न और महाभ्रष्टाचार से त्राहि त्राहि कर रही है।

बीजेपी के विधायक ने सीएम योगी से की संज्ञान लेने की मांग

गौरतलब है कि जहां एक तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश में रामराज्य की बात कर रहे हैं और प्रदेश की पुलिसिंग को देश की बेस्ट पुलिसिंग का तमगा देने से नहीं थक रहे हैं। वहीं उनके विधायक ने पुलिस की हकीकत बयां कर दी है। गोपमऊ सुरक्षित विधानसभा से बीजेपी के विधायक श्याम प्रकाश ने एक खबर को अपनी सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल पर साझा करते हुए लिखा कि "यह पुलिस को असीमित अधिकार और छूट का दुष्परिणाम है!! जनता पुलिस उत्पीड़न और महाभ्रष्टाचार से त्राहि त्राहि कर रही है। मुख्यमंत्री जी कृपया जन हित में संज्ञान लेने की कृपा करें।

जिम्मेदार अधिकारी सही काम नहीं कर रहे: विधायक

हालांकि पूर्व में भी अपने बयानों को लेकर बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश चर्चा में रहे हैं और हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं, जिससे वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। विधायक का कहना है कि उन्होंने कभी भी सरकार का विरोध नहीं किया, जो जिम्मेदार अधिकारी सही काम नहीं कर रहे और उनके कारण ही योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाता है, उन्हें वह निशाने पर लेते हैं।

विधायक ने हाल ही में गोशालाओं को गोवंश का कब्रिस्तान बताया था। उससे पहले उन्होंने सड़क बनवाने के मुद्दे पर कहा था कि शासन से बजट आने पर ही सड़क बनती है। अगर दो-चार लाख में बननी होती तो वह मछली बेचकर बनवा देते। खास बात ये है कि विधायक श्याम प्रकाश का मछली पालन का बड़ा कारोबार है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story