×

Hardoi News: जमीन की रंजिश में चाचा ने धान की खड़ी फसल बिछाई, भतीजों पर कुल्हाड़ी से हमला व ट्रैक्टर से रौंदने का प्रयास

Hardoi News: चाचा ने धान की खड़ी फसल को भी जबरन जोत कर बिछा दिया। भतीजों ने जब रोकने की कोशिश की तो चाचा हमलावर हो गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 21 Nov 2022 10:14 AM GMT
Hardoi news
X

जमीन की रंजिश में चाचा ने धान की खड़ी फसल बिछाई (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सगे चाचा ने भतीजों पर कुल्हाड़ी से हमला कर जान लेने का प्रयास किया है। चाचा का क्रोध इतने पर ही शांत नहीं हुआ उसने भतीजे के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने का भी प्रयास किया जिसमें ट्रैक्टर का पहिया भतीजे के पैर पर चढ़ गया।

बताया जा रहा है कि बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में जमीन को लेकर दोनों परिवारों में रंजिश चल रही थी इसी को लेकर चाचा ने भतीजों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और ट्रैक्टर से रौंदने का प्रयास किया जिसमें ट्रैक्टर का पहिया भतीजे के पैर पर चढ़ गया। इतनी ही नहीं चाचा ने धान की खड़ी फसल को भी जबरन जोत कर बिछा दिया। भतीजों ने जब रोकने की कोशिश की तो चाचा हमलावर हो गया। भतीजे के सिर पर चोट आई है। पुलिस ने इस मामले को मारपीट में दर्ज किया है। जिसे लेकर पीड़ित पक्ष में आक्रोश है। घायलों का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

हरदोई के ग्राम प्रधान की दबंगई

इसी तरह के एक अन्य मामले में हरदोई के ग्राम प्रधान की दबंगई सामने आई है। यहां की दबंग ग्राम प्रधान पूनम से लोग परेशान हैं। यह विकासखण्ड हरियावां की ग्राम सभा का मामला है। गांव में पानी निकास के लिए पाइप लाइन पड़ी है। दबंग ग्राम प्रधान जेसीबी लेकर पाइप हटाने पहुंचे थे। जिसका महिलाओं ने पाइप पर खड़े होकर विरोध किया। विरोध करने पर दबंग प्रधान ने पुलिस बुला ली। इस दौरान ग्राम प्रधान ने खुद की गाड़ी का शीशा तोड़ा लेकिन एफआईआर ग्रामीण के खिलाफ दर्ज करा दी। ग्रामीणों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story