×

Hardoi News: पंचायत सहायक युवती की हत्या से दहला कोडरा सरैया गाँव, मौके पर पहुंचे एसपी

Hardoi News: हरदोई जनपद में एक युवती की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। दिन दहाड़े हुई हत्या से गांव मे सनसनी फैल गई।

Pulkit Sharma
Published on: 16 Dec 2022 1:09 PM GMT
Hardoi News
X

मौके पहुंची पुलिस। 

Hardoi News: हरदोई जनपद में एक युवती की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। मृतक युवती एक गाँव मे पंचायत सहायक के रूप में कार्यरत थी। दिन दहाड़े हुई हत्या से गांव मे सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उच्च अधिकारियों को सूचित किया। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ हरपालपुर सतेंद्र कुमार सिंह, एडिशनल एसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार गुप्ता, पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने घटना स्थल का मुआयना भी किया। युवती की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये है पूरा मामला

मामला बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के ग्राम कोडरा सरैया का है। जहाँ एक युवक ने पंचायत सहायक के पद कर तैनात युवती की उसके घर की छत पर जाकर युवती के सर पर गोली मारकर हत्या कर दी है। युवती की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्त में आये युवक के पास से कारतूस भी बरामद हुए हैं,हत्या में प्रयोग किये गए शस्त्र की तलाश की जा रही है। प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग के पीछे हत्या का कारण माना जा रहा है।

गांव में पुलिस बल को किया गया तैनात

परिजनों द्वारा तहरीर मिलने के बाद आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी। घटना के बाद गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। पुलिस द्वारा हर एक बिंदु पर जांच की जा रही है। आरोपी युवक से पूछताछ के बाद ही पूरे मामले की जानकारी मिल सकेगी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद से पूरे गाँव मे सनसनी फैल गई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story