×

Hardoi News: इंजीनियर बता किन्नर से करवा दी शादी, शिकायत करने पर की मारपीट, युवती ने पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार

Hardoi News: शादी से पहले युवक की मां द्वारा बताया गया था कि उसके दो बेटे हैं। दोनों ही इंजीनियर हैं। लड़की पक्ष ने अपनी हैसियत के अनुरूप दहेज आदि भी दिया था।

By
Published on: 10 Jun 2023 8:38 AM GMT
Hardoi News: इंजीनियर बता किन्नर से करवा दी शादी, शिकायत करने पर की मारपीट, युवती ने पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार
X
Hardoi news (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई से चौंकाने वाला मामला सामने आया है।जहां शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।युवती द्वारा पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा गया कि उसकी शादी 10 फरवरी, 2023 को शहजहांपुर के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी। शादी से पहले युवक की मां द्वारा बताया गया था कि उसके दो बेटे हैं। दोनों ही इंजीनियर हैं। लड़की पक्ष ने अपनी हैसियत के अनुरूप दहेज आदि भी दिया था। शादी के बाद सुहागरात को उसका पति उसको बरगला कर कमरे के बाहर सोने चला गया।कई दिन तक यही क्रम जारी रहा । जिसके बाद उसके द्वारा पति से पूछने पर पति द्वारा बताया गया कि वह किन्नर है। और इस बात की जानकारी उसके परिजनों को भी है।

युवती द्वारा जब इस बात की शिकायत युवक की मां से की गई तो युवक की मां द्वारा किन्नर युवक के भाई के साथ शारीरिक संबंध बना लेने और ऐसा न करने पर जानमाल की धमकी दी।युवती द्वारा इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी गई जिसके बाद हरदोई से परिजन शाहजहांपुर पहुंचे और अपनी लड़की को वापस ले आए।

लड़के पक्ष ने पीड़ित पक्ष को झूठे मुक़दमे में फ़साने की धमकी दी

हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली युवती ने अपनी सास मीना त्रिपाठी व अन्य परिजनों पर किन्नर से शादी का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है।आरती ने बताया कि उसकी शादी इसी वर्ष 10 फरवरी,2023 को शहाजहांपुरके सदर कोतवाली के रहने वाले शुभम त्रिपाठी के साथ हुई थी।शादी के बाद उसका पति उसको छोड़कर दूसरे कमरे में सोने लगा।लगातार यही क्रम पति द्वारा जारी रखा गया जिस पर उसे शक होने पर उसने अपने पति से जानकारी की तो उसके पति द्वारा किन्नर होने की जानकारी दी गई । जिसके बाद युवती द्वारा अपनी सास मीना त्रिपाठी से इस बाबत शिकायत की गयी। तो उसकी सास ने युवती को धमकाया।युवती ने बताया कि उसकी शादी से पूर्व बताया गया था कि मीना त्रिपाठी के 2 पुत्र हैं और दोनों ही इंजीनियर हैं। जिस पर शादी तय हुई थी । लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद में जब उसके पति के किन्नर होने की जानकारी उसके सामने आई तब 23 मार्च, 2023 को उसके साथ मीना त्रिपाठी,जेठ अभिषेक त्रिपाठी, पति शुभम त्रिपाठी व नंदोई आलोक उसके कमरे में जबरदस्ती घुस आए और उस पर उसके जेठ अभिषेक त्रिपाठी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगे।युवती द्वारा जब इसका विरोध किया गया तो ससुरालीजनों ने युवती के साथ मारपीट की और अभिषेक को कमरे में छोड़ कर चले गए । जिसके बाद उसके जेठ द्वारा उसके साथ गलत कार्य करने का प्रयास किया गया ।

जिस पर युवती द्वारा शोरगुल मचाने पर जेठ उसके कमरे से भाग गया।युवती ने बताया कि उसके बाद उसने अपने मोबाइल से अपने परिजनों को आप बीती सुनाई।बेटी की आप बीती सुन परिजन शहजहांपुर पहुंच गए जहां उन्होंने अपनी बेटी को ससुलालियो के चंगुल से वापस ले आए।ससुरालियों पर युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि ससुरालियों द्वारा तमंचे की नोक पर जेवरात के साथ युक्ति की फोटो खिंचवा ली गई है । लगातार वापस आने का दबाव बनाया जा रहा है।ससुरालीजनों ने घर पर भी आकर हमला बोला है और भाई व पिता को 376 और लूट के झूठे मुकदमे में फंसा देने की धमकी दी है।

क्या बोले एएसपी

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि युवती द्वारा तहरीर दी गई है। युवती की तहरीर पर जांच करा कर आवश्यक विधिक कार्रवाई पुलिस द्वारा की जाएगी। जांच के उपरांत जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी।

Next Story