×

Hardoi News: बकाया वसूलने गई टीम के साथ हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News: गांव में एक मकान में बकाया वसूली ना मिलने पर विद्युत कनेक्शन काटते समय उपभोक्ता व उसके भाई द्वारा विद्युत कर्मियों पर हमला कर दिया गया गया।

Pulkit Sharma
Published on: 10 Jun 2023 8:00 AM GMT
Hardoi News: बकाया वसूलने गई टीम के साथ हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, जाँच में जुटी पुलिस
X
Hardoi news (फोटो: सोशल मीडिया )

Hardoi News: अक्सर सोशल मीडिया पर ग्रामीण इलाकों में विद्युत कर्मियों पर हमले के वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे ही एक वीडियो हरदोई में भी विद्युत कर्मियों पर हमले का वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में कुछ लोग विद्युत कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते नजर आ रहे हैं। यह विद्युत कर्मी गांव में बकाया वसूली करने गए हुए थे।गांव में एक मकान में बकाया वसूली ना मिलने पर विद्युत कनेक्शन काटते समय उपभोक्ता व उसके भाई द्वारा विद्युत कर्मियों पर हमला कर दिया गया गया।विद्युत कर्मियों को जमकर पीटा गया जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।विद्युत कर्मियों द्वारा मामले की शिकायत पुलिस से की गई है।पुलिस द्वारा वायरल वीडियो के आधार पर जांच कर आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

कनेक्शन काटने को लेकर हुआ विवाद

कासिमपुर थाना क्षेत्र के विद्युत उपकेंद्र बेहंदर 33-11 से एक टीम बकाया वसूली के लिए बेहंदर खुर्द गई थी। वसूली के लिए कई टीम में संविदा कर्मी पदम सिंह, कुलदीप सिंह,अजय, रमेश, अरविंद और विद्युत विभाग के जेई समिति शामिल थे। विद्युत विभाग द्वारा वसूली को लेकर अभियान चलाया जा रहा है जिस क्रम में टीम बेहंदर खुर्द पहुँची थी। जहां उन्होंने विद्युत बकाया बिल बकाया होने पर द्वारिका प्रसाद के दरवाजे पर दस्तक दी।घर से बाहर निकले द्वारिका प्रसाद के भाई शिवम मिश्रा के साथ टीम की बकाया विद्युत राशि को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद विद्युत टीम द्वारा कनेक्शन काटने की बात कही गई जिस पर नाराज होकर दोनों भाइयों ने विद्युत टीम पर हमला बोल दिया।दोनों भाइयों द्वारा विद्युत विभाग की टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।विद्युत विभाग की टीम द्वारा कासिमपुर थाने में मामले की तहरीर दी गई है।

क्या बोले ज़िम्मेदार

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि कासिमपुर थाना क्षेत्र में विद्युत कर्मियों पर हुए हमले का वीडियो वायरल हो रहा है।पुलिस द्वारा तहरीर के आधार पर 2 लोगों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जल्दी ही जांच पूरी कर आगे की विधिक कार्यवाही पुलिस द्वारा की जाएगी।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story