×

Hardoi: चोरी करने वाले गैंग का पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

Hardoi News: कछौना कोतवाली में प्रभु दयाल द्वारा तहरीर दी गयी कि 15 फ़रवरी को दिल्ली से वापस अपने घर आया तो उसके घर से सोने-चांदी के आभूषण व कुछ नगदी चोरी हो गयी है एवं गांव के ही रामजीवन, सोबरन व सूरज पुत्रगण नन्हेलाल के घर में भी चोरी की घटना घटित हुई है।

Pulkit Sharma
Published on: 25 Feb 2024 11:03 AM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News (Pic:Newstrack)

Hardoi News: बीते सप्ताह जनपद में हुई चोरी का खुलासा पुलिस ने कर दिया। दरअसल, कछौना कोतवाली में प्रभु दयाल द्वारा तहरीर दी गयी कि 15 फ़रवरी को दिल्ली से वापस अपने घर आया तो उसके घर से सोने-चांदी के आभूषण व कुछ नगदी चोरी हो गयी है एवं गांव के ही रामजीवन, सोबरन व सूरज पुत्रगण नन्हेलाल के घर में भी चोरी की घटना घटित हुई है। इस सूचना पर थाना स्थानीय पर अभियोग पंजीकृत किया गया। इसी क्रम में 24 फ़रवरी को थाना कछौना पुलिस टीम थानाक्षेत्र के कस्बा बालामऊ में संदिग्ध व्यक्ति व वाहन चैकिंग कर रही थी कि मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध व्यक्ति ग्राम गढ़ी कमालपुर जाने वाले रास्ते की पुलिया के पास मौजूद है, जिनके पास कुछ सामान भी है।

लुटेरों से बरामद हुए इतने समान

मुखबिर की इस सूचना पर कछौना पुलिस मौके पर पहुंच 03 व्यक्तियों को पकड़ लिया। पकड़े गये व्यक्तियों ने अपना नाम भारत, अट्टू और मोहित सिंह बताया। तलाशी में 03 जोड़ी पायल, 01 गले की चैन, 01 कमर बंद, 06 जोड़ी बिछिया, 01 जोड़ी झुमकी, 01 मांग टीका, 01 जोड़ी कान की बाली, 01 नाक की बाली, 01 लॉकेट, 02 अदद अंगूठी, 01 अदद मंगलसूत्र, 03 सिक्का, 01 जोड़ी क्लिप, एक जोड़ी टूटी पायल व 4100 रुपए नगद बरामद हुए।

जनपद में कर चुके थे कई चोरी

पुलिस टीम द्वारा बरामद माल के संबंध में कडाई से पूछताछ करने पर अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि उनके द्वारा 01 माह पूर्व रात्रि में थाना कछौना क्षेत्रांतर्गत ग्राम गढ़ी कमालपुर में प्रभुदयाल, रामजीवन, सोबरन व सूरज के घर से मौका पाकर चोरी किया गया है एवं 01 जोडी पायल, 01 जोडी बिछिया व 4100 रुपये के संबंध में ज्ञात हुआ कि अभियुक्तों द्वारा 16 फ़रवरी की रात्रि में थाना बेनीगंज क्षेत्रांतर्गत कैलाश पुत्र कलेक्टर सिंह निवासी ग्राम झरोइया के घर से दीवार कूदकर चोरी किये थे जिसके संबंध में थाना बेनीगंज पर अभियोग पंजीकृत है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story