×

Firozabad News: पति ने गड़ासे से की पत्नी की निर्मम हत्या, 8 साल से दोनों रहते थे अलग

Firozabad News: फिरोजाबाद में पति ने अपनी पत्नी की गड़ासे से प्रहार कर हत्या कर दी।

Brajesh Rathore
Published on: 1 Jun 2022 10:06 AM GMT
Husband killed wife in Firozabad
X

पति ने की पत्नी कि निर्मम हत्या 

Firozabad News: फिरोजबाद के शिकोहाबाद में एक पति ने अपनी पत्नी की गड़ासे से गर्दन पर प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की हत्या कर पति मौके से फरार हो गया। महिला की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला की हत्या को उसके बेटे ने अपनी आंखों के सामने होते हुए देखा। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना का जायजा लिया। डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक विभाग की टीम ने मौके पर पहुँचकर साक्ष्यों को एकत्रित किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महिला के दो संतान बच्चे थे

8 साल से महिला पति से विवाद होने के चलते वह अपने बेटे अनुज के साथ अलग रह रही थी। जबकि उसका दूसरा बेटा अनुमोल अपनी ननिहाल आगरा में रह रहा था। महिला का पूरा खर्चा उसकी ननद किन्नर हसीना उठा रही थी। उसने ही अपनी भाभी को रामेश्वरम दयाल के घर को किराए पर दिलवाया था। बुधवार को हसीना किन्नर अपने प्लाट पर थी। इसी दौरान महिला का पति घर पर आया।

बेटे ने बताई पूरी सच्चाई

मृतिका के बेटे अनुज की माने तो पिता ने घर पर आकर उसकी मां से रुपए मांगे। जब मां ने पापा को रुपए देने से इंकार किया तो पापा ने मां पर गड़ासे से गर्दन पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया, जिससे महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। अपने पिता द्वारा मां की हत्या किए जाने के बाद बालक चीखते चिल्लाते हुए घर से बाहर आया। उसका शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई। पुलिस ने घटनास्थल का जायज़ा लिया। पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सप्रेस के साथ ही डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाकर साक्ष्यों को एकत्रित कराया। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया।

किन्नर हसीना ने बताया कि उसकी भाभी के दो छोटे मासूम बच्चे होने के कारण अपने पास ही किराए पर मकान दिला दिया था, जिससे उसकी देखभाल कर सके। कई बार भाई भाभी से मिलने आया लेकिन मेने उसे भगा दिया। लेकिन आज वह प्लाट पर थी। उसके भाई ने उसकी भाभी की हत्या कर भाग गया।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story