×

Jaunpur: टोल प्लाजा पर दबंग कर रहे मारपीट, देखें फोटो

Jaunpur: टोल प्लाजा पर लगभग 15 दिनों से गुण्डई करते हुए टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए गुण्डा टैक्स की मांग की जा रही है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 6 July 2022 4:48 PM GMT
Jaunpur News In Hindi
X

टोल प्लाजा पर दबंग कर रहे गुण्डा टैक्स की मांग

Jaunpur: केन्द्र और प्रदेश की सरकारें एक तरफ टोल टैक्स (Toll Tax) के जरिये सरकारी खजाने की आय बढ़ाने में जुटी है। तो दूसरी ओर इलाकायी अपराधी तत्व राजनैतिक संरक्षण के चलते सरकार की मंशा पर पानी फेरने की पूरी कोशिश कर रहे है और पुलिस का सरकारी ठेकेदारो को सुरक्षित न किया जाना विचारणीय प्रश्न बन गया है। जी हां घटना सच है और जनपद जौनपुर स्थित थाना पंवारा क्षेत्र स्थित एनएचएआई मार्ग पर स्थित कुंवरपुर टोल प्लाजा (Kunwarpur Toll Plaza) की है।

यहां पर कुंवरपुर गांव के दबंग एवं अपराधी किस्म के लोग जिनको स्थानीय सांसद का संरक्षण प्राप्त होना बताया जा रहा है के द्वारा टोल प्लाजा पर लगभग 15 दिनों से गुण्डई करते हुए टोल प्लाजा (Kunwarpur Toll Plaza) के कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए गुण्डा टैक्स की मांग की जा रही है।

15 दिन से लगातार दबंग टोल प्लाजा पर पहुंच कर रहा मारपीट

घटना के बाबत थानाध्यक्ष पंवारा की दी गयी तहरीर में कुंवरपुर टोल प्लाजा (Kunwarpur Toll Plaza) के प्रबंधक कृष्णा शुक्ला (Manager Krishna Shukla) ने कहा है कि कुंवरपुर गांव के सोनू सरोज नामक दबंग एवं अपराधी द्वारा 15 दिन से लगातार अपने साथियों के टोल प्लाजा पर पहुंच कर मारपीट किया जा रहा और 03 लाख रुपए प्रति माह गुण्डा टैक्स मांगा जा रहा है।

तहरीर देने पर नही लिखा गया मुकदमा

सोनू सरोज के आतंक से आजिज आ कर थाना प्रभारी के तहरीर दिया गया लेकिन उनके द्वारा मुकदमा नहीं लिखा जा रहा है। थानेदार कहते है उपर से दबाव है।सोनू के आतंक और गुण्डई के चलते टोल टैक्स का काम बुरी तरह से प्रभावित हो गया है।ऐसे में सरकार को मिलने वाली राजस्व आय भी प्रभावित हो रही है। आरोप है कि थानेदार उपर का दबाव देने वाले का नाम नहीं खोल रहे है। लेकिन मुकदमा भी नहीं लिख रहे है।

क्षेत्रीय सांसद का सोनू सरोज नामक अपराधी को पूरा संरक्षण प्राप्त: ठेकेदार

टोल प्लाजा के ठेकेदार का आरोप है कि क्षेत्रीय सांसद का सोनू सरोज नामक अपराधी को पूरा संरक्षण प्राप्त है। इसीलिए पुलिस कार्रवाई से परहेज कर रही है और वह खुलेआम गुण्डई कर रहा है।इस अपराधी के आतंक से टोल प्लाजा के कर्मचारीगण दहशत का साये में जीवन जी रहे है।अगर पुलिस से टोल प्लाजा को सुरक्षा नहीं मिली और सरकार की आय कम हुई तो इसकी जिम्मेदारी स्थानीय थाने की पुलिस का माना जायेगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story