×

Jhansi: मैं अब जा रहा हूं, मुझे रिश्तेदार व सूदखोर करते हैं परेशान, जेब से मिला है सुसाइड नोट

Jhansi News: उधर, मृतक की पत्नी का कहना है कि पति से जबरन सुसाइड नोट लिखवाया गया है, उसके पति की हत्या की गई है। इसके बाद शव को वहां पर फेंका गया है।

B.K Kushwaha
Published on: 23 April 2022 7:22 PM GMT
Jhansi news sales manager dead body
X

Jhansi news sales manager dead body 

Jhansi News: नवाबाद थाना क्षेत्र के मुस्तरा रोड पर सड़क किनारे एक सेल्स मैनेजर (Sales Manager Dead Body) का शव मिला है। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें कहा गया कि मैं अब जा रहा हूं, क्योंकि मुझे रिश्तेदार व सूदखोर काफी परेशान करते हैं। इन्हीं कारणों से अलविदा हो रहा हूं। उधर, मृतक की पत्नी का कहना है कि पति से जबरन सुसाइड नोट लिखवाया गया है, उसके पति की हत्या की गई है। इसके बाद शव को वहां पर फेंका गया है। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी कत्थी कॉलोनी निवासी दीपक कुमार जैन सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के सी पी मिशन कंपाउंड में किराए पर रह रहे थे। वह 14 साल पहले शिवपुरी से यहां आकर किराए पर निवास करते थे। सात माह से वह एक फूड्स कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। बताते हैं कि घरेलू विवाद के चलते वह कई माह से पत्नी और बच्चों से अलग रह रहे थे, लेकिन फोन पर उनकी बच्चों व भाइयों से वार्तालाप होनी थी।

4.75 लाख रुपया लेकर आओ, तभी दीपक को छोड़ेंगे

इस मामले में मृतक के छोटे भाई नीरज जैन व बेटा पीयूष ने बताया कि 20 अप्रैल की शाम पिता ने बेटा पीयूष को फोन किया था। तब रुटीन बातचीत हुई थी। इसके बाद रात 10 बजे दीपक ने छोटे भाई नीरज को फोन किया तो कंपनी के पार्टनर ने फोन ले लिया था। कहा कि फैक्ट्री में हैं और 4.75 लाख रुपया लेकर आओ, तब तुम्हारे भाई दीपक को छोड़ेंगे। पिर पार्टनर ने दोबारा फोन पर कहा कि पांच दिन के अंदर पैसा चाहिए। पांच दिन दीपक उनके पास ही रहेगा। इसके बाद दीपक का फोन नहीं लगा था। सुबह पार्टनर ने भी फोन नहीं उठाया था। बेटा ने कहा कि फैक्ट्री वालों का आरोप था कि पिता ने डीलर से पैसे लेकर कंपनी में जमा नहीं करवाए है। वहीं, पिता का कहना था कि कंपनी बंद हो गई और डीलनों को माल नहीं मिला है।

मैं तंग आकर कर रहा हूं आत्महत्या

बड़ागांव थाना क्षेत्र के मुस्तरा रोड पर सड़क किनारे शव की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने मृतक के कपड़ों की तलाशी तो पेंट की जेब से एक सुसाइड नोट मिला था। इसमें लिखा था कि बीबी-बच्चे मेरे नहीं रहे, उन्हें तीन लोगों ने अपने कब्जे में ले रखा है। मेरी पत्नी को जबरन उससे तलाक लेने के लिए मजबूर कर रहे हैं। वहीं, सौरव राय, आरिफ खान, मोहम्मद नफीस सूदखोर हैं। इन सबसे तंग आकर आत्महत्या कर रहा हूं। उधर, पत्नी नीलम का आरोप है कि फैक्ट्री वालों ने जबरन उसके पति से सुसाइड नोट लिखवाया है। इसके बाद पति की हत्या कर शव को वहां फेंका गया है। आरोप है कि सूदखोरों ने ब्याज पर पैसा दे रखा था, जितना पैसा उसके पति कमाते थे, सारा पैसा सूदखोर लेकर चले जाते थे। बीती रात भी आरिफ व सौरव ने घर पर आकर हंगामा करके चले गए थे। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

Admin 2

Admin 2

Next Story