×

Jhansi News: सपरार बांध से मिला तीन युवतियों का शव, एमपी से बहकर आने की आशंका

Jhansi News: पुलिस ने तीनों शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही आसपास के थानों में घटना की जानकारी दे दी गई है।

Krishna Chaudhary
Published on: 9 Oct 2022 3:34 AM GMT
Jhansi news
X

झांसी के सपरार बांध से मिला तीन युवतियों का शव (photo: social media )

Jhansi News: उत्तर प्रदेश में झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के कुरैचा में स्थित सपरार बांध में शनिवार को एक के बाद एक तीन युवतियों का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। माना जा रहा है कि युवतियों को मौत के घाट उतारने के बाद शवों को नदी में फेंक दिया गया। पुलिस अब तक शवों की शिनाख्त नहीं कर पाई है। मिली जानकारी के मुताबिक, कल यानी शनिवार दोपहर चार बजे बांध में लगभग 25 वर्षीय युवती का शव उतरता हुआ मिला।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कर ही रही थी कि तभी एक के बाद एक दो और लड़कियों के शव डैम से बरामद किए गए। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लड़कियां स्थानीय नहीं है। शवों को देखकर यह अनुमान लगाना भी कठिन है कि मौत का कारण क्या है और इसे किस तरीके से अंजाम दिया गया।

पुलिस ने तीनों शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही आसपास के थानों जिसमें मध्य प्रदेश के सीमावर्ती थाने भी शामिल हैं, को घटना की जानकारी दे दी गई है। उनसे शवों के शिनाख्त में मदद मांगी गई है। झांसी के वरीय पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने देर रात घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सिंचाई विभाग के कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी कि बांध में तीन महिलाओं का शव बहकर आया है।

शवों पर जख्म के निशान नहीं

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक 25 साल की महिला है और बाकी दो की आयु 19-20 साल के आसपास लग रही है। शवों के शिनाख्त की कोशिश की जारी है। आसपास के जिलों और एमपी के सीमावर्ती जिलों को इसकी सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि शवों पर किसी जख्म के निशान नहीं हैं। ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद मौत की वजह पता चलेगी।

बता दें कि सपरार बांध से मात्र दो किलोमीटर की दूरी पर मध्य प्रदेश का टीकमगढ़ जिला है। सपरार टीकमगढ़ से होते हुए यहां आती है। ऐसे में ये भी माना जा रहा है कि वारदात को टीकमगढ़ में अंजाम देने के बाद शव को नदी में फेंक दिया गया होगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story