×

झाँसी की सड़कें हुई खूनी, हादसों में पांच लोगों ने गवाईं जान

Jhansi News: स्मार्ट सिटी व झाँसी महानगर की सड़कें खूनी होती जा रही हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जा रहा। जिस दिन सड़क हादसों में लोगों की जान न जा रही हो।

B.K Kushwaha
Published on: 22 Feb 2024 12:30 PM GMT
jhansi news
X

झांसी में सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: स्मार्ट सिटी व झाँसी महानगर की सड़कें खूनी होती जा रही हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जा रहा। जिस दिन सड़क हादसों में लोगों की जान न जा रही हो। पिछले 24 घंटे के अंदर हुए सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम खैलार में आशीष कुशवाहा परिवार समेत रहता था। परिजनों के अनुसार आशीष के भाई की 25 फरवरी और बहन की 6 मार्च की शादी होनी है। शादी को लेकर घर में तैयारियां हो रहीं थी और गीत संगीत भी। आशीष अपने भाई और बहन की शादी के कार्ड बांटने के लिए बाइक से जा रहा था। तभी खैलार में वह सड़क हादसे का शिकार हो गया। हादसे की जानकारी होते पुलिस मौके पर पहुंची और उसे मेडिकल कालेज भेजा। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

वहीं, सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के नंदनपुरा मोहल्ले में रहने वाला अरविंद साहू का बेटा यश साहू टैंट का काम करता था। बीती रात काम के सिलसिले में स्कूटी से जा रहा था। उसके साथ कोतवाली थाना क्षेत्र के नईबस्ती मोहल्ले में रहने वाला आकाश औऱ सीपरी बाजार क्षेत्र में रहने वाला वफाती भी सवार था। पहुंज नदी पुल के पास पहुंचते ही वहां से गुजर रहे ट्रक ने स्कूटी को रौंद दिया जिससे यश साहू और आकाश की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि वफाती ट्रक के नीचे फंस गया जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। घायल अवस्था में उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

वहीं, मध्य प्रदेश के दिगारा में रहने वाला कुलदीप सिंह अपने साथी विमलेश के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर दिगारा से झाँसी आ रहा था, तभी एमपी सीमा के पास ट्रक ने मोटर साइकिल में टक्कर मार दी जिससे दोनों लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। हालात में सुधार न होने पर दोनों को ग्वालियर रेफर कर दिया। यहां कुलदीप सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story