×

Jhansi News : अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत

Jhansi News : प्रदेश के झांसी में अलग- अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Gaurav kushwaha
Published on: 29 Jun 2024 4:36 PM GMT
Jhansi News : अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत
X

Jhansi News : प्रदेश के झांसी में अलग- अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम पोहरा में प्रेम नारायण कुशवाहा परिवार समेत रहता था। मृतक के भतीजे महेंद्र कुशवाहा ने बताया कि उसके चाचा प्रेम नारायण की बेटी कामनी की आठ जुलाई को सगाई होनी है। इसे लेकर घर में तैयारी चल रही थी। सगाई के लिए पैसों की जरुरत थी, इसलिए चाचा अपना गेहूं बेचने के लिए दतिया मंडी गए थे। बीती रात वह ट्रैक्टर से घर लौट रहे थे। रास्ते में उन्नाव थाना क्षेत्र के राजापुर के पास ट्रैक्टर पुलिया से टकरा गया, जिससे प्रेमनारायण नीचे गिर गए और उनके ऊपर से ट्रैक्टर के पहिए निकल गए थे। घायल अवस्था में प्रेमनारायण को मेडिकल कालेज लाया गया। यहां मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बाइक फिसली, महिला की मौत

गरौठा थाना क्षेत्र के ग्राम निमगहना में इंद्रपाल अहिरवार परिवार समेत रहता था। इंद्रपाल अहिरवार के मुताबिक रिश्तेदारों ने ग्राम भसनेह में धार्मिक स्थल पर भंडारा करवाया था। इस भंडारे में शामिल होने के लिए वह अपनी पत्नी फूलवती, भांजा अनिल के साथ बाइक पर सवार होकर भसनेह गए थे। वहां पर भंडारा खाकर शाम को गांव वापस लौट रहे थे। बाइक भांजा चला रहा था। लोहिया पुल के पास अचानक बाइक फिसल गई, जिससे तीनों गिरकर घायल हो गए। घाय़ल पत्नी को मेडिकल कालेज लाया गया। यहां फूलवती की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसे में घायल व्यक्ति ने दम तोड़ा

बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम घिसौली निवासी मनीराम पाल सड़क हादसे में घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story