×

Jhansi News: सड़क हादसों में दो की मौत, तीन घायल

Jhansi News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के थाना चंदेरा क्षेत्र में कैलाश रायक्वार परिवार समेत रहता था। परिजनों के अनुसार वह शराब पीने का आदी था। विगत दिवस बाइक लेकर सामान लेने के लिए बाजार गया था।

Gaurav kushwaha
Published on: 21 May 2024 2:56 PM GMT
Jhansi News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Jhansi News: अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, अन्य स्थानों पर हुई दुघर्टनाओं में तीन लोग घायल हो गए। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के थाना चंदेरा क्षेत्र में कैलाश रायक्वार परिवार समेत रहता था। परिजनों के अनुसार वह शराब पीने का आदी था। विगत दिवस बाइक लेकर सामान लेने के लिए बाजार गया था। सामान लेने के बाद वह वापस अपने घर आ रहा था। तभी क्षेत्र में वह खम्भे से टकरा गया। यह नजारा जब क्षेत्रवासियों ने देखा तो उन्होंने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। आनन-फानन में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घायल व्यक्ति की मौत

उरई के ग्राम रगौली निवासी देवनारायण बीते रोज सड़क हादसे में घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसे का शिकार हुए तीन युवक

महोबा के ग्राम महोबकंठ निवासी बृजपाल, बब्लू पाल और तुलाराम पाल बाइक पर सवार होकर कसबे से मऊरानीपुर की जा रहे थे। रास्ते में ग्राम भदरवारा के पास स्थित पेट्रोल पंप के सामने अचानक उनकी मोटर साइकिल के सामने बकरी आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में बाइक से संतुलन खो बैठे। इससे तीनों युवक मय मोटर साइकिल के साथ सड़क पर गिरकर घायल हो गए। इसकी जानकारी मिलते ही राहगीर मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की सूचना एबुलेंस को दी। सूचना मिलते एबुलेंस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को मऊरानीपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। हालात में सुधार न होने पर तीनों को मेडिकल कालेज लाया गया। इनमें दो की हालात गंभीर बनी हुई है। इसकी जानकारी तीनों के परिजनों को दे दी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story