×

अघोषित विद्युत कटौती को लेकर उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल एवं कैट ने किया प्रदर्शन

Jhansi News: उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष पंकज शुक्ला एवं कैट के प्रदेश महामंत्री कुलदीप सिंह दांगी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के अनुसार भी बिजली उपलब्ध नहीं कर पा रहे हैं।

Gaurav kushwaha
Published on: 22 Jun 2024 1:33 PM GMT
jhansi news
X

अघोषित विद्युत कटौती को लेकर उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल एवं कैट ने किया प्रदर्शन (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल एवं कैट के पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार अघोषित कटौती को लेकर उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष एवं कैट की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजय पटवारी के नेतृत्व में सैकड़ों व्यापारियों ने हाईडल कॉलोनी स्थित मुख्य अभियंता विद्युत विवरण (चीफ) के कार्यालय पर धरना देकर जोरदार प्रदर्शन किया एवं ज्ञापन दिया व्यापारियों को देखकर अधिकारी मौके से गायब हुए।

विभाग के अधिकारी नदारद मिले

ज्ञात हो कि ज्ञापन को लेकर पूर्व में ही मुख्य अभियंता के विद्युत विवरण से 22 जून का समय मिलने का निर्धारण हुआ था। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज व्यापारी विभाग के कार्यालय पहुंचे पर व्यापारियों की भीड़ को देखकर विद्युत विभाग के अधिकारी नदारत मिले जिस पर व्यापारी लोग कार्यालय के बाहर धूप में ही धरना प्रदर्शन देकर नारेबाजी करने लगी लगभग एक घंटा धरना प्रदर्शन के बाद व्यापार मंडल के सभी लोग मुख्य अभियंता विद्युत वितरण के ऑफिस में जाकर खाली पड़ी कुर्सियों पर बैठकर अपना रोष व्यक्त करते हुए नारेबाजी की।

लाइट नहीं - तो बिल नहीं

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष पंकज शुक्ला एवं कैट के प्रदेश महामंत्री कुलदीप सिंह दांगी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के अनुसार भी बिजली उपलब्ध नहीं कर पा रहे हैं। 24 घंटे में 20 से 30 बार लाइट बार-बार आती और जाती रहती है एवं आम जनता को 15 से 16 घंटे ही लाइट मिल पा रही है। व्यापारियों ने निर्णय लिया है कि लाइट की यही स्थिति रही तो लाइट नहीं - तो बिल नहीं की बात को साकार करते हुए बिजली विभाग में बिल जमा करना बंद कर देंगे।

यह व्यापारी रहे मौजूद

व्यापारियों ने धरने पर जमकर नारेबाजी करते हुए बिजली विभाग के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया इस अवसर पर कैट के जिला अध्यक्ष अभिषेक सोनकिया, महानगर अध्यक्ष संजय गुप्ता, सीपरी बाजार व्यापार महासमिति के अध्यक्ष विवेक बाजपेई, महामंत्री अजय चड्ढा, कृष्णा राय, चौधरी नफीस, राज कुमार बसरानी, दिलीप अग्रवाल, प्रताप सिंह बुंदेला, प्रदीप गुप्ता, मयंक परमार्थी, मनीष अग्रवाल, मुकेश सेठी, दीपक साहू, रिंकू राय, दीपक गुप्ता, श्रेय काव्या, शैलेंद्र राय, अंकुर बट्ठा, सौरव हयारण, मोहित अग्रवाल, शुभम कुशवाहा, ओम राजपूत, विवेक सेठ, गौरव मर, गुड्डा अग्रवाल, दीपक गुप्ता, आदित्य ब्रह्मचारी, संजीव अग्रवाल, राकेश तिवारी और जितेंद्र गुप्ता उपस्थित रहे ।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story