×

Jhansi News: MBA की डिग्री होने पर भी नहीं मिली नौकरी, युवक ने लगाई फांसी

Jhansi News: नौकरी न मिलने से परेशान एक युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। उसका शव शौचालय में पड़ा हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Gaurav kushwaha
Published on: 23 May 2024 11:48 AM GMT (Updated on: 23 May 2024 1:59 PM GMT)
Jhansi News
X

मृतक युवक की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Jhansi News: नौकरी न मिलने से परेशान एक युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। उसका शव शौचालय में पड़ा हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक 35 वर्षीय प्रवेश प्रजापति पुत्र कामता प्रसाद था। वह मध्य प्रदेश में दतिया जिले के भांडेर थानान्तर्गत सैंतोल गांव का रहने वाला था। परिजनो के मुताबिक उसके दो बच्चे हैं। एमबीए करने के बाद वह रोजगार की तलाश कर रहा था। काफी प्रयास के बाद जब उसे नौकरी नहीं मिली तो वह परेशान रहने लगा।

दरवाजा खटखटाने पर नहीं मिला जवाब

रोज की तरह आज सुबह वह शौचालय गया हुआ था। काफी देर तक जब वह बाहर नहीं निकला तो पिता ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं आया। शक होने पर जब दरवाजा तोड़ा तो वह अंदर पड़ा हुआ था और उसके गले में बिजली केबिल बंधी हुई थी। जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसने शौचालय में फांसी लगा ली। वजन अधिक होने के कारण वह टूट गई और नीचे गिर गया।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

आनन-फानन उसे शौचालय से बाहर निकाला। इसके बाद झांसी मेडिकल कालेज ले आए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story