×

Kannauj: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मची शराब लूटने की होड़, पश्चिम बंगाल जा रहा था ट्रक

Kannauj: जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर लाई के बोरों में छिपाकर हरियाणा मार्का अवैध शराब को ले जा रहा ट्रक हादसे का शिकार हाे गया। ट्रक में लदी अवैध शराब को लूटने की ग्रामीणों में होड़ लग गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 3 Jun 2022 9:59 AM GMT
Kannauj  News
X

ट्रक पलटने से बिखरी पड़ी अवैध शराब। 

Kannauj: जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra Lucknow Expressway) पर लाई के बोरों में छिपाकर हरियाणा मार्का अवैध शराब (Haryana Marka Illegal Liquor) को ले जा रहा ट्रक हादसे का शिकार हाे गया। तेज रफ्तार ट्रक आगे चल रहे डंपर में घुस गया। हादसा होते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गये, जिसके बाद ट्रक में लदी अवैध शराब को आसपास के ग्रामीण उठा–उठाकर ले जाने लगे। देखते ही देखते गांव के लोगों में शराब लूटने की होड़ लग गई‚ तो वहीं हादसे में ड्राइवर व क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।

ट्रेलर में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक घुसकर टकरा

आपको बताते चलें कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra Lucknow Expressway) के किलोमीटर 139 पर आगे चल रहे एक ट्रेलर में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक घुसकर टकरा गया, जिसके बाद वह ट्रक पलट गया। हादसे में चालक व परिचालक दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए‚ जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सौरिख (Community Health Center Saurich) में भर्ती कराया गया। घटनास्थल पर जब तक पुलिस पहुंचती उससे पहले ही ट्रक में लदी शराब को आसपास के ग्रामीण लेकर भागने लगे। देखते ही देखते इस दौरान लाखों रुपये की शराब की लूट ग्रामीण कर ले गये।

पुलिस ने चालक व परिचालक को हिरासत में लिया

इस बात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक व परिचालक से जब हादसे की जानकारी की तो बताया गया है कि हरियाणा के सोनीपत के कुंडली गांव का चालक जयवीर सिंह अपने साथी परिचालक अनिल निवासी सोनीपत के ट्रक के अंदर बोरों में छिपाकर भारी मात्रा में हरियाणा मार्का अवैध शराब को पश्चिम बंगाल लेकर जा रहा था, जिसके बाद में पहुंची पुलिस ने चालक व परिचालक दोनों को ही हिरासत में लिया है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है तो वहीं चालक व परिचालक से आगे की पूछताछ भी की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story