×

Kannauj News: पारिवारिक विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल

Kannauj News: शहर के रोडवेज बस स्टैंड के निकट पारिवारिक विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। विवाद में दो लोगों के घायल होने की सूचना है। बीच बचाव में यातायात के एक पुलिस कर्मी को भी चोट आई है।

Pankaj Srivastava
Published on: 28 May 2024 3:36 PM GMT
Kannauj News
X

 Kannauj News (Pic:Newstrack) 

Kannauj News: कन्नौज शहर के रोडवेज बस स्टैंड के निकट पारिवारिक विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। विवाद में दो लोगों के घायल होने की सूचना है। बीच बचाव में यातायात के एक पुलिस कर्मी को भी चोट आई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों को हिरासत में ले लिया। जानकारी के मुताबिक कन्नौज शहर के रोडवेज बस स्टैंड पर धर्मशाला स्थित है। यहां निवास करने वाले नंदू तिवारी और शीलू मिश्रा के बीच पुराना विवाद चल रहा है।

मंगलवार की सायं 7 बजे के करीब दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर एक बार फिर विवाद हो गया। पहले घर की महिलाओं के बीच तकरार हुई। इसके बाद नंदू और शीलू के बीच विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया और डंडे बाजी होने होने लगी। विवाद को बढ़ते देख मार्केट और रोडवेज बस स्टैंड के निकट भगदड़ मच गई। पास ही ड्यूटी पर मौजूद एक यातायात पुलिस कर्मी जब बीच बचाव को पहुंचा तो वह भी चोटिल हो गया।

मामले की सूचना पुलिस तक पहुंची तो सरायमीरा चौकी सहित कन्नौज कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। मारपीट में नंदू और शीलू के भी घायल होने की जानकारी मिली है। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है और कार्यवाही शुरू कर दी है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तथ्यों के आधार पर कार्यवाही की बात कह रही है। समाचार लिखे जाने तक धर्मशाला के निकट हड़कंप का माहौल था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story