×

Kasganj News: दारोगा की दूसरी पत्नी ने दी आत्मदाह की धमकी, बोलीं-मासूम बच्चे को लेकर कहां जाऊं

Kasganj News: महिला ने दारोगा पति पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उसने यह भी कहा कि वह एक माह से पुलिस थानों के चक्कर काट कर परेशान हो गई है।

Ajay Chauhan
Published on: 16 Jan 2024 9:31 AM GMT
kasganj news
X

कासगंज के दारोगा की दूसरी पत्नी ने दी आत्मदाह की धमकी (न्यूजट्रैक)

Kasganj News: जिले में मंगलवार को एसपी कार्यालय पहुंची महिला पुलिस अफसरों के सामने फफक कर रोने लगी। रोते हुए उसने अपने साथ हुए अत्याचार की दास्तांन बयां की। महिला का वीडियो सोशल वायरल हो रहा है। महिला ने दारोगा पति पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उसने यह भी कहा कि वह एक माह से पुलिस थानों के चक्कर काट कर परेशान हो गई है। लेकिन उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

भले ही योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा व उन पर हो रहे अत्याचार को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रही हो। लेकिन कासगंज जनपद पर यह दावे कागजी घोड़े साबित होती नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह पीड़ित महिला और कोई नहीं बल्कि कासगंज में तैनात आशिक मिजाज दारोगा विक्रम कुमार की दूसरी पत्नी प्रियंका है। जो आगरा के लोहा मंडी निवासी रमेश चंद की पुत्री है। महिला ने आरोप लगाया कि उसे धोखे में रखकर दारोगा ने शादी की। अब वह पहली पत्नी के पास ही रहता है। उसे अपनाने को तैयार नहीं है। ऐसी स्थिति वह क्या करे, अपने दो साल के मासूम बेटे को लेकर कहां जाए।

पीड़ित महिला ने पति दरोगा के खिलाफ शिकायत को लेकर एक माह से चक्कर काट रही है। पीड़ित महिला का पुलिस अधीक्षक ऑफिस के कार्यालय में रोते हुए वीडियो वायरल हुआ। जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही थी कि मेरे पति के कई महिलाओं से अवैध संबंध हैं। वह पुलिस से कई बार इस मामले में शिकायत कर चुकी है लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं पीड़ित महिला प्रियंका ने रोते हुए पुलिस ऑफिस में आत्मदाह करने की धमकी भी दे डाली। प्रियंका ने बताया कि दारोगा विक्रम के खिलाफ शिकायती पत्र कासगंज पुलिस को दिया। लेकिन कई बार कार्यालयों के चक्कर लगाने के बाद भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। दारोगा पति विक्रम कहता है कि मैंने पचास हजार रुपए दिए हैं कोई कार्रवाई नहीं होगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story