×

Etah News: दुष्कर्म की नियत से कर रहे लड़की का अपहरण, विरोध किया तो बदमाशों ने चेहरे पर फेंका तेजाब

Etah News: दो बाइक सवार लड़कों ने लड़की का हाथ पकड़ कर जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपहरण करना चाहा तो किशोरी द्वारा विरोध किया गया तो बदमाशों ने उसके मुंह पर तेजाब फेंक कर फरार हो गए।

Sunil Mishra
Published on: 25 Jun 2022 10:54 AM GMT
Kidnapping of a girl with the intention of raping in Etah, when she protested, the miscreants threw acid on her face
X

एटा: बदमाशों ने लड़की के चेहरे पर फेंका तेजाब: Photo - Social Media

Etah News: एटा जनपद के मुख्यालय स्थित कोतवाली नगर क्षेत्र (Kotwali Nagar area) के व्यस्ततम मोहल्ला शांति नगर (Shanti Nagar) में आवारा किस्म के मजनओं ने घरों व शादी समारोह में काम करने वाली एक मजदूर किस्म की किशोरी को सरेआम बुरी नीयत से अपहरण करने का प्रयास (kidnapping attempt) किया और विरोध व असफलता के चलते नाबालिग किशोरी के चेहरे पर तेजाब (ज्वलनशील पदार्थ) डाल दिया जिससे वह गंभीर रूप से जल गयी जिसे मौहल्ले वासियों ने बमुश्किल बचाकर मैडिकल कालेज एटा में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार जारी है।

किशोरी के उपर बदमाशों ने तेजाब फेंका

घटनाक्रम के अनुसार बीती सांय लगभग 7 बजे एक मेहनत मजदूरी करने वाली किशोरी जो लोगों के घरों में काम करती थी तथा बीती सांय गंगा स्वीटस वालों की दुकान पर काम करके अरूणा नगर से शांति नगर होती हुई मारहरा दरवाजा कोतवाली नगर स्थित अपने घर वापस जा रही थी तभी रास्ते ने शांति नगर में दो बाइक सवार लड़कों ने उसका हाथ पकड़ कर जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपहरण करना चाहा जिसका किशोरी द्वारा विरोध किया गया तो उन्होंने उसे जबरन धक्का मार के गिरा दिया और उसके मुंह पर तेजाब फेंक कर दोनों फरार हो गए।

मेरी पुत्री के चेहरे पर तेजाब डालकर उसका जीवन बर्बाद कर दिया- पीड़िता की मां

उक्त घटना से पीड़ित मुस्कान की मां ने बताया कि कुछ दिन पूर्व भी इन्हीं लोगों ने मेरी लड़की से छेड़छाड़ कर उसे जबरन पकड़कर ले जाने का प्रयास किया था तब भी इन लोगों से हाथापाई हुई और यह बच गई उसके बाद यह दूसरी घटना है जब मेरी पुत्री के चेहरे पर तेजाब डालकर उसका जीवन बर्बाद कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है लेकिन पुलिस ने की कार्यवाही नहीं की।

घटना की जानकारी के संबंध में कई बार कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक सुनील श्रीवास्तव (Inspector Sunil Srivastava in-charge of Kotwali Nagar) से बात करने का प्रयास किया उनसे बात नहीं हो सकी। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी तथा घटना का कारण भी स्पष्ट नहीं हो सका है आखिर यह प्रेम प्रसंग का प्रकरण है या जबरन अपहरण कर ले जाने का? किशोरी की हालत ठीक न होने के कारण अभी पूरी स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है आखिर यह मोटरसाइकिल सवार कौन और उसे जबरन मोटरसाइकिल से क्यों ले जाना चाहते थे? अभी तक पता नहीं चल सका है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story