×

Kushinagar News: टंकी सफाई करने के दौरान हादसा, दम घुटने से तीन की मौत

Kushinagar News: पडरौना नगर (Padrauna Nagar) में एक टंकी सफाई के दौरान दो मजदूरों के साथ एक अन्य की मौत हो गई है।

Mohan Suryavanshi
Published on: 2 Jun 2022 3:13 PM GMT (Updated on: 2 Jun 2022 3:31 PM GMT)
X

Kushinagar latest News Today three died

Kushinagar News Today: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां पडरौना नगर (Padrauna Nagar) में एक टंकी सफाई के दौरान दो मजदूरों के साथ एक अन्य की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि इन मजदूरों की मौत दम घुटने से हुई है। फिलहाल घटना की जानकारी पाकर एसपी कुशीनगर धवल जायसवाल मौके पर पहुंच गये हैं।

कुशीनगर टंकी हादसा मामला

कुशीनगर जनपद के पडरौना नगर क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में आज हृदय विदारक घटना हो गई । शौचालय की टंकी सफाई के दौरान तीन लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। पडरौना नगर स्थित आवास विकास कॉलोनी में दयाशंकर सिंह अपने आवास के शौचालय की टंकी साफ करा रहे थे। मकान मालिक ने स्वीपर रवि उम्र 35 वर्ष को साफ कराने के लिए बुलाया । रवि अपने छोटे भाई छोटेलाल उम्र 30 वर्ष को साथ लेकर टंकी सफाई कार्य में जुट गया। सफाई करते वक्त 4:00 बजे के करीब छोटेलाल टंकी में घुसा और बाहर नहीं आया।

काफी इंतजार करने के बाद रवि भी अपने भाई को आवाज देने लगा कोई आवाज नहीं आई तो रवि भी टैंक में उतर गया। दोनो स्वीपर जब टैंक से बाहर नहीं आये तो मकान मालिक के ड्राइवर दोनों की जानकारी लेने टैंक में उतर गये। तीनो की दम घुटने से मौत हो गई। तीनों को बाहर निकाल कर एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया लेकिन तीनो के प्राण पखेरू उड़ चुके थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। नगर क्षेत्र में होने के कारण काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर फायर सर्विस और सेफ्टी टैंक खाली कराने की मशीन पहुंच गई । घटनास्थल पर एस पी धवल जायसवाल भी पहुंच गए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story