×

Lucknow: अभी-अभी बड़ा हादसा, डिवाइडर से टकराकर पलटी थार कार, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

Lucknow Latest News: में शनिवार रात अचानक 1090 चौराहे के पास एक थार गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिससे कार सवार 3 लोग गंभीर घायल हुए हैं।

Shreya
Report Shreya
Published on: 4 Jun 2022 4:18 PM GMT (Updated on: 4 Jun 2022 5:36 PM GMT)
X

Lucknow Accident News

Lucknow Accident News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार रात एक भीषण हादसा हो गया, जहां पर 1090 चौराहे पर अनियंत्रित थार गाड़ी (up 53eb 78 98) डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में थार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि थार में सवार नशे में धुत थे, जिस वजह से वह कार से अपना नियंत्रण खो बैठे और यह हादसा हो गया। वहीं, कई राहगीर थार गाड़ी की चपेट में आने से बाल बाल बच गए। फिलहाल, पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है।

हापुड़ में भी बड़ा हादसा

Hapur Fire News- बता दें कि आज उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में भी एक बड़ा हादसा हो गया। खबर के मुताबिक, जिले की एक फैक्ट्री में भीषण आग (Massive fire in factory) लग गई है। जिसके चलते अब तक करीब 12 लोगों की दर्दनाक मौत होने की खबर है, जबकि कई लोग गंभीर घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अंदर और लोगों के फंसे होने की सूचना है। ऐसे में मृतकों की तादाद अभी और बढ़ सकती है।

अभी तक के जानकारी के मुताबिक, फैक्ट्री में बॉयलर फट (Boiler Burst In Factory) जाने के कारण आग लगी है । यह हादसा हापुड़ जिले (Hapur) के धौलाना थाना (Dhaulana Thana Chetra) के यूपीएसआईडीसी (UPSIDC) में हुआ है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story