×

Lucknow Video: देखें कैसे पीट-पीट कर उठा ले गए कार में, राजधानी में दबंगों के हौसले बुलंद

Lucknow Latest News : यूपी की राजधानी में इन दिनों दबंग आए दिन सड़कों पर मारपीट करते नजर आ रहे हैं। पुलिस प्रशासन से बेखौफ बदमाशों के गुंडई का ताजा मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के सामने आया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 29 May 2022 3:43 AM GMT
X

लखनऊ में दबंगों ने युवक की पिटाई कर किया अगवा (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। लखनऊ में बदमाश पुलिस प्रशासन से बेखौफ सड़कों पर खुलेआम दबंगई करते आए दिन मिल जाते हैं। राजधानी से खुलेआम गुंडई का एक ताजा मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के सामने आया है जहां एक युवक को अगवा कर दबंग उसके साथ पिटाई करते नजर आ रहे हैं। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जिसके बाद पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है।

इससे पहले भी आ चुका है ऐसा मामला

इसी महीने हाल ही में दबंगों के गुंडागर्दी का एक मामला राजधानी लखनऊ के दुबग्गा कोतवाली क्षेत्र के सामने आया था। जहां मिट्टी गिराने के लिए एक युवक अपने साथी के साथ साइट देखने जा रहा था इसी दौरान कुछ दबंगों ने रास्ते में उन्हें रोककर लूटपाट किया। जब युवकों ने दबंगों के इस लूटपाट का विरोध किया तो दबंग युवक को लाठी-डंडे से पीटने लगे। दबंगों द्वारा लाठी डंडे की स्पीड आई के कारण युवक और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। जब इस मारपीट और लूट की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी।

मार्च महीने में भी ऐसा मामला आया था सामने

इसी साल मार्च महीने में भी राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर कोतवाली थाना क्षेत्र के सामने आया था जहां एक सुनसान रास्ते पर कुछ दबंगों ने युवक को बंधक बनाकर उसके साथ जमकर मारपीट किया था। युवक ने जब इस मारपीट का विरोध किया तो दबंगों ने उसका कपड़ा तक उतार दिया इस मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से बताया गया कि पंडित खेड़ा इलाके का रहने वाला निवासी कुलदीप यादव ने अपने साथ मारपीट को लेकर दीपू प्रताप सिंह और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। कुलदीप का कहना है कि 4 मार्च को सिपेट कॉलेज के पास 3 दबंगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की और 2 दिनों तक उसे बंधक बनाए रखा। हमने मामले को गंभीरता से लेते हुए शिकायत दर्ज कर आरोपी दबंगों के खिलाफ केस दर्ज किया है तथा मामले की जांच कर रहे हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story